रिषभ पंत के सेलेक्शन के बाद धोनी ने लिया बड़ा फैसला, किसी को नहीं थी ये उम्मीद!

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज का पहला मैच 21 अक्टूबर को खेला जाना है। धोनी की काफी समय से खराब फॉर्म है। वे एशिया कप में भी अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे। तो वहीं इससे पहले इंग्लैंड के दौरे पर भी खराब प्रर्दशन किया था।

0
59

जयपुर.भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज के दो मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चूका है। इस सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम में पंत ने जगह बनाई है। हालांकि टीम में धोनी भी शामिल है। तो वहीं पंत ने दिनेश कार्तिक की जगह ली है। लेकिन इसी बीच एक नई खबर आ रही है कि धोनी विजय हजारे ट्रॉफी में अपनी घरेलू टीम की तरफ से खेल सकते है।


आपको बता दें कि धोनी की घरेलू टीम झारखंड है। धोनी क्वार्टर फाइनल मैच में झारखंड की ओर से खेल सकते है। इस टूर्नामेंट का क्वार्टर फाइनल मुकाबले 14 अक्टूबर और सेमीफाइनल मैच 17 अक्टूबर से होने है। हालांकि धोनी ने यह फैसला अपने प्रदर्शन को सुधारने के किया है।

गौरतलब है कि टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज का पहला मैच 21 अक्टूबर को खेला जाना है। धोनी की काफी समय से खराब फॉर्म है। वे एशिया कप में भी अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे। तो वहीं इससे पहले इंग्लैंड के दौरे पर भी खराब प्रर्दशन किया था।


दरअसल पिछले एक साल में धोनी ने 21 मैचों में एक भी शतक नहीं लगाया है और 50 से ज्यादा का औसत रखने वाले धोनी 30.41 की औसत से ही रन बना रहे हैं। इसलिए आगामी विश्व कप को देखते हुए धोनी अपने प्रदर्शन में सुधार लाना चाहते है।


लगातार धोनी के खराब प्रदर्शन के कारण उन पर संन्यास का दबाव भी बनाया जा रहा है। तो वहीं धोनी के उत्तराधिकारी के रूप में पंत को देखा जा रहा है। क्योंकि पंत ने अभी तक टेस्ट में डेब्यू किया है। वे वेस्टइडीज के खिलाफ अपना वनडे में डेब्यू कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here