शाही शादी के बाद रॉयल अंदाज में हुआ सौन्दर्या-विशागन का रिसेप्शन, बधाईयां देने पहुंचे ये दिग्गज सितारें , देखें तस्वीरें

0
39

ब़ॉलीवुड के साथ ही टॉलीवुड के भी दिग्गज थलाइवा सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौन्दर्या कल शादी के बंधन में बंध गई जी हां सौन्दर्या ने इस दौरान 11 फरवरी को विशगना वंगामुड़ी से शादी रचाई। शादी चेन्नई के राधा-कृष्ण मंदिर हुई। इसके बाद पूरा परिवार लीला पैलेस होटल पहुंचा।इस शाही शादी के बाद कपल ने अपने रॉयल रिसेप्शन में शिरकत की।

अपनी शादी के सभी फंक्शनस में सौन्दर्या ने साड़ी लुक अपनाया शादी के दिन सौन्दर्या ने लाइट पिंक कलर की साड़ी और उसी के साथ हेवी कांजीवरम ज्वैलरी पहनी थी इस लुक में सौन्दर्या काफी सुंदर लग रही थी वही विशागन ने भी सफेद कुर्ता और धोती पहनी थी।जो की साउथ इंडिया का सबसे पॉपुलर परिधान है।

शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। शाम को सौंदर्या और विशगन की शादी की खुशी में रॉयल रिसेप्शन पार्टी रखी गई।आपको बता दें सौन्दर्या औरविशागन की इस रिसेप्शन की पार्टी में राजनीतिक और बॉलीवुड के साथ ही टॉलीवुड की भी मशहूर हस्तियों ने शिरकत की।वही रजनीकांत ने अपनी बेटी की दूसरी शादी में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रखी।

जी हां सौन्दर्या और विशागन की ये दूसरी शादी है इससे पहले विशागन ने मैगजीन की एडिटर कनिखा कुमारन से शादी की थी जो कि कुछ सालों बाद ही टूट गई थी तो वही सौन्दर्या ने बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से लव मैरिज की थी। दोंनों का आज पांच साल का बेटा है जो कि सौन्दर्या के साथ ही रहता है।

बात यदि रिसेप्शन की करें तो मुकेश अंबानी के साथ ही नीता अंबानी ने भी पार्टी में शिरकत की वही इस दौरान डायरेक्टर सौन्दर्या की शादी में उनकी स्टार काजोल भी बधाईयां देने पहुंची वही अदिती राव हैदरी ने भी सौन्दर्या को शुभकामनाएं दी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here