रेस 3 के फ्लॉप के बाद अब मेकर्स 4 पार्ट बनाने की कर रहे तैयारी, क्या एक बार फिर करेंगे सलमान पर भरोसा

0
91

बॉलीवुड में इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म रही रेस 3 को रिलीज हुए 3 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है फिल्म के आने से पहले फिल्म का बज कितने जोरों शोरो से बजना शुरु हो गया था। ये बताने की शायद ही जरुरत पड़े। भले ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की हो लेकिन फिल्म फ्लॉप थी।

अपनी इस फिल्म को फ्लॉप होने की बात को तो सलमान खान खुद स्वीकार चुके है।ये फिल्म का तीसरा पार्ट था जबकि दो पार्ट सुपरहिट साबित हुए थे फिल्म के दो पार्ट में से सिर्फ अनिल कपूर को थर्ड पार्ट के लिए कास्ट किया गया था जिसका कारण सलमान थे।

बता दें सलमान ने जी जान से फिल्म बनाने में मेहनत की थी क्योंकि इस फिल्म को बनाने का फैसला यहां तक की कास्ट का फैसला किसी और नें नहीं बल्कि सलमान ने खुद ही लिया था जिसके बावजूद फिल्म की स्क्रीप्टिंग और फिल्म के डायरेक्शन को दर्शको की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा।

हाल ही की बात करे तो फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तैरानी का मानना है फिल्म के फोर्थ पार्ट भी बनेगा जी हां उन्होने कहा भले ही रेस 3 फ्लॉप गई हो और क्रिटिक्स ने जमकर इसका मजाक बनाया हो लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।वो रेस 4 बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अभी फिलहाल फिल्म की कहानी पर काम किया जा रहा है अब ऐसे में सवाल आता है क्या फिल्म को इस बार भी रेमो डिसूजा ही डायरेक्ट करेंगे या नहीं वैसे रेमो के बारें में कुछ कहा नहीं जा सकता बात रही सलमान खान की तो प्रोड्यूसर के हिसाब से सलमान का फिल्म में होना ना होना फिल्म की कहानी पर निर्भर करता है।फिल्म अगले दो साल बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here