फिल्मों को प्रोड्यूस करने के बाद अब अनुष्का करने जा रही है ये बिजनेस

0
108

हाल ही में फिल्म सूई धागा से लाइमलाइट लूटने वाली अनुष्का शर्मा अपने करियर को सिर्फ एक एक्टिंग तक ही सीमित नहीं रखऩा चाहती है बल्कि अनुष्का हर एक बिजनेस में अपने आपको मशहुर करने में लगी है जी हां बता दें अनुष्का शर्मा अपने आपको हर तरह से पावरफुल वुमन साबित करने में लगी है खैर इसमें कोई दोहराय नहीं है कि अनुष्का ने अपने प्रोड्क्शन हाउस को हिट करने के लिए अपनी पूरी मेहनत लगाई है।

https://www.instagram.com/p/Boek6bvg6D1/?taken-by=anushkasharma

बता दें हाल ही में आई खबरो के मुताबिक अपने प्रोड्क्शन हाउस से फिल्में बनाकर अब अनुष्का शर्मा बेव सीरीज का निर्माण भी करने जा रही है जी हां अब अनुष्का अपने प्रोड्क्शन से एक कॉप ड्रामा वेब सीरीज को अमेजॉन के साथ लेकर आएंगी।खास खबर तो ये अनुष्का ना सिर्फ इसे को प्रोड्यूस ही करेंगी बल्कि इसमें वो एक्टिंग करती हुई नहीं नजर आएंगी।

एक एक्ट्रेस के साथ ही बिजनैसवुमन मानी जाने वाली अनुष्का इस समय  अपनी कंपनी औऱ बाकी लोगों के साथ बातचीत कर रही है। कयास लगाए जा रहे है अपनी मीटिंग्स के बाद इस वेब सीरीज की घोषणा भी कर दी जाएगी।इसी के साथ  वेब सीरीज पर काम जनवरी 2019 से शुरू हो सकता है। वही अगले साल की बेव सीरिज को प्रसारित भी कर दिया जाएगा।

गौरतलब है अभी तक अनुष्का ने एनएच 10, फिल्लौरी जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुकी है।इसी के साथ वो अपने भाई के साथ अपने प्रोड्क्शन से कुछ और नए प्रोजेक्ट्स लाने वाली है।खैर अपने इन कामों से अनुष्का लगातार साबित कर रही है कि वो कितनी मल्टीटैलेंटड हिरोईन है।

View this post on Instagram

◻️◽️◻️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उनकी सूई धागा फिल्म रिलीज होने के बाद अब अनुष्का जल्दी ही शाहरुख खान के साथ अपनी आगामी फिल्म जीरो में काम करेंगी ये फिल्म यशराज प्रोडक्शन में बनी है।फिल्म नवंबर में रिलीज कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here