पति के नसबंदी कराने के बाद भी प्रेग्नेंट हुई पत्नी, तो पति ने किया कुछ ऐसा की…

0
128

जयपुर, दुनिया में पति पत्नी के रिश्ते को बहुत पवित्र माना जाता है। जब इस रिश्ते में किसी तरह की दरार आ जाती है तो यह नर्क का रूप ले लेता है। दोस्तों आज हम आपको एसा मामला बताने जा रहे है जिसमें एक पत्नी ने अपने पति को धोखा दे दिया। जब पति को इस बारे में पता चला तो ऐसा कुछ हुआ जिसका पत्नी को अंदाजा भी नहीं था। दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के लखनउ का है।

जहां एक शख्स ने उस समय आत्महत्या कर ली जब उसे पता चला की उसकी पत्नी गर्भवती है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक के तीन बच्चे थे। इसके बाद उसने नसबंदी करवा ली। लेकिन उसकी पत्नी के किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे। जिसकी वजह से वह प्रेग्नेंट हो गई। जब पति को इस बारे में पता चला तो वह तनाव में आ गया।

जिसके बाद उसने तारों का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद मृतक मंगल सिंह के भाई ने थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मृतक के भाई ने जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि 35 वर्षीय मंगल सिंह की शादी करीब 10 साल पहले हुई थी।

लेकिन शादी के कुछ समय बाद बलविंदर के मोहल्ले में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ संबंध बन गए। उन्होंने बताया कि बलविंदर को पहले भी यह समझाया गया था कि वह सुधर जाए। लेकिन उस पर इस बात का कोई असर नहीं हुआ। लेकिन भाई की नसबंदी के बाद भी महिला गर्भवति हो गई। जिससे भाई तनाव में आ गया. और उसने परेशान होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here