फिल्म डार्लिंग के बाद इस अभिनेत्री के दीवाने थे प्रभास लेकिन इस कारण नहीं हो पाई थी शादी

0
38

बॉलीवुड के गलियारों में प्यार मोहब्बत का सिलसिला हमेशा से ही चलता आय़ा है कौन सा स्टार कब प्यार के पचड़ो में पड़ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता हम बात कर रहे है बाहुबली प्रभास की जी हां एक ही फिल्म से लड़कियों के दीवाने बने प्रभास किस लड़की के दीवाने थे ये जानना काफी हद तक दिलचस्प हो जाता है।

तो आइए बताते है वो कौन है जिसको बाहुबली प्रभास ने अपना सबसे पहले दिल दिया था। या बात साल 2010 की है जब प्रभास फिल्म डार्लिंग की तैयारिया कर रहे थे फिल्म में प्रभास के साथ हिरोईन के तौर पर काजल अग्रवाल थी। ये फिल्म कितनी सुपरहिट थी ये बताने की शायद ही जरुरुत पड़े।

बता दें फिल्म के बाद प्रभास और काजल की नजदीकियों बढ़ती गई और इन नजदीकियों ने बाद में प्यार का मोड़ लिया दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगे।क्योंकि प्रभास एक ट्रेडिशनल फैमिली से ताल्लुक रखते है भले ही प्रभास इंडस्ट्री के मशहुर अभिनेता है लेकिन उनके घर में सब कुछ सामान्य है।

इसी कारण प्रभास की शादी किसी हिरोइन से हो ये घरवालों को मंजूर नहीं था।जैसे तैसे काजल को समझा कर प्रभास ने काजल से ब्रेकअप किया दोनों एक समय अलग तो हो गये लेकिन दोनों के दिल कभी अलग नहीं हो पाए।प्रभास की जिंदगी में काजल के बाद अनुष्का शेट्ट् की एंट्री हुई।

दोनों को जितना फिल्मों में पसंद किया जाता था उतना ही रीयल लाइफ में भी पसंद किया जाने लगा लेकिन क्योंकि प्रभास की मां किसी भी हिरोईन को अपने घर की बहु नहीं बनाना चाहती थी और बाहुबली अपनी मां के आदेशो को पालन करते है जिस कारण उन्होनें अभी तक कई बार प्यार में पड़ने के बाद  भी शादी नहीं की फिलहाल प्रभास फिल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here