FIFA WC 2018: बेल्जियम का यह खिलाड़ी हार के बाद तनतनाया फ्रांस के बारे में बोल दी ये बात

बेल्जियम ने शानदार प्रदर्शन किया था विश्वकप में और इस टीम को खिताबी दावेदारों में एक समझने लगा था।पर सेमीफाइनल में फ्रांस के हाथों मिली हार ने उसे उसके खिताबी सपने को भी तोड़ने का काम किया है।

0
99

जयपुर (स्पोर्ट्स  डेस्क)।  बेल्जियम ने शानदार प्रदर्शन किया था विश्वकप में और इस टीम को खिताबी दावेदारों में एक समझने लगा था।पर सेमीफाइनल में फ्रांस के हाथों मिली हार ने उसे उसके खिताबी सपने को भी तोड़ने का काम किया है।

पर मुकाबले के बाद हेजार्ड का कहना है कि वह फ्रांस की टीम के साथ इस प्रकार की जीतत हासिल करने के बजाए हारना पसंद करेंगे । सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम में मंगलावार राते खेले गए सेमीफाइनल मैच में फ्रांस ने बेल्जियम को 1-0 से हराकर खिताबी मुकाबले में कदम रखा।

बता दें की इस मैच के बाद दिए बयान में हेजार्ड ने कहा है ” मैं फ्रांस के साथ जीतने के बजाए बेल्जियम के साथ हारना पसंद करूंगा । हमने बेहद शानदार तरीके से यह मेरी शेली है । हेजार्ड ने कहा कि इस मैच के बाद ड्रेसिंग रुप में किसी के पास कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था क्योंकि सभी दुखी थे ।

उनकी टीम इस खेल से बेहतरह परिणाम की हकदार थी।बता दें की इस मुकाबले के लिए फ्रांस के सैमुअल उमटीटी की ओर से गोल किया गया था जिसकी वजह से टीम को जीत मिलीबेल्जियम के प्रदर्शन की बात की जाए तो टूर्नामेंट में जो सबसे घातक टीम रही है वह बेल्जियम रही है।

उसने दिग्गज टीमों को मात दी बल्कि अपने मजबतू डिफेंस की सबूत दिए थे । हालांकि फ्रांस के सामने कहीं नहीं उसका ये डिफेंस धवस्त होता हुआ नजर आया है ।  फीफा में फ्रांस खिताब  की दावेदारी करता है और खिताब भी अपने नाम कर सकत  हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here