किसानों की कर्जमाफी के बाद अब सिंधिया ने कमलनाथ सरकार पर उठाया ये सवाल

0
58

जयपुर।   मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एक के बाद एक लगातार वार करे जा रहे हैं और 2 दिन पहले ही उन्होंने किसानों के ₹200000 तक के कर्ज माफ न होने को लेकर सवाल खड़े किए थे और तब उन्होंने तब बादलों और पोस्टिंग पर सवाल भी खड़े किए थे.

वही आपको बता दें कि सिंधिया इन दिनों ग्वालियर चंबल संभाग के द्वार हैं पर उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मुरैना में हुई बैठक में तबादलों और पोस्टिंग की जारी प्रक्रिया पर तंज कसा है.

वहीं सिंधिया ने इन दिनों ग्वालियर चंबल संभाग के दौरे कर रहे हैं और उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मुरैना में हुई बैठक में तबादलों और पोस्टिंग की जारी प्रक्रिया पर तंज कसा था वहीं मीडिया में जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सिंधिया ने कहा था कि प्रदेश में तबादला और पोस्टिंग में जो हो रहा है वह बात सबको पता है आप लोग तबादलों की सिफारिशों में संयम बरतें.

वहीं से 2 दिन पहले ही सिंधिया ने किसानों को ₹200000 तक के कर्ज माफ में होने की बात कही थी उन्होंने भिंड में कहा था कि किसानों की कृषि ऋण माफी समग्रता कि नहीं की गई है केवल ₹50000 तक का ऋण ही माफ किया गया है.

वहीं इसके अलावा सिंधिया की कर्ज माफी वाले बयान पर मुख्यमंत्री कमलनाथ का कहना था कि हमने पहली किश्त में ₹50000 तक का कर्ज माफ करने की बात कही थी उससे किया भी गया था और अब आगे भी कर रहे हैं अब ₹200000 तक का कर्ज माफ करेंगे और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने इससे पहले कांग्रेस के अवलोकन और आत्मा लोकन की बात भी कह चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here