जयमाल की रस्म के बाद दुल्हन ने विवाह करने से किया मना, ये है वजह

0
93

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि आज कल लगातार बढ़ रहे आपराधिक मामले कानून व्यवस्थआ और देश में महिला सुरक्षा पर सवाल खड़ा करते हैं। अभी हाल ही में फर्रुखाबाद में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार यहां थाना मेरापुर क्षेत्र में रविवार की शाम को एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक दूल्हन ने शादी करने से इस लिए इनकार कर दिया कि उसे दूल्हे का चेहरा पसंद नहीं आया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम साहबगंज निवासी विजय पाल राठौर की बेटी की शादी मैनपुरी जिले के थाना घिरोर के ग्राम नाहली निवासी देवेंद्र राठौर के पुत्र अभिनव के साथ तय हुई थी। तथा रविवार को अभिनव बारात लेकर दूल्हन के घर गया था।

मिली जानकारी के अनुसार वरमाला से पहले सब कुछ ठीक थी। लेकिन वरमाला की रश्म के बाद दूल्हन ने सादी करने से इनकार कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार दूल्हन को दूल्हे का चेहरा पसंद नहीं आया था। दूल्हन ने शादी से इनकार करते हुए कहा कि दूल्हा बदसूरत है इस लिए वह उससे शादी नहीं करेगी। जिससे वर पक्ष तथा वधू पक्ष में झडप हो गई। जिसके चलते दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए।

वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। जियके बाद यह मामला पंचायत में पहुंच गया। लेकिन पंचायत भी दूल्हन को सादी करने के लिए नहीं मना सकी। वहीं वर पक्ष के लोगों ने थाने में वधू पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here