ब्रेकअप के बाद ज्यादातर लड़कियां करती हैं ये हरकतें, लड़कों को नहीं लगती भनक

0
56

जयपुर। आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं कि रिलेशनशिप में रहने के बाद जब लड़कियों का अपने पार्टनर के साथ ब्रेकअप हो जाता है तो लड़कियां अपनी पुरानी यादों को भुलाने के क्या क्या करती हैं। आज हम बताने जा रहे हैं। कि लड़कियां ब्रेकअप के बाद ऐसा किया करती हैं। जिसके बारे में लड़कों को भनक तक नहीं लगती। चलिए जानते है कि ब्रेकअप के बाद ज्यादातर लड़कियां कौन से काम करती रहती है।
दोस्तों को देती है समय :

अकसर लड़कियां ब्रेकअप होने के बाद अपना मन बहलाने के लिए अपने खास मित्र के पास जाती है। इसके लिए लड़कियां ऐसे मित्र को पसंद करती है , जिससे वो अपने मन की सारी बातें बताती हों। ऐसे मित्र जो उनको अच्छे से जानते और समझते हों।
मित्रों से मदद :

अपने पहले ब्वॉयफ्रेंड के अफेयर्स के बारें में जानने के लिए लड़कियां अपने मित्रों की मदद जरुर लेती है। लड़की के मित्र उनको सभी जानकारी देते है कि उनके पहले बॉयफ्रेंड का अफेयर्स अभी किस लड़की के साथ है। इसके अलावा लड़कियां सोशल मीडिया और उनके बॉयफ्रेंड के मित्र से भी जानकारी लेती है।
सोशल मीडिया पर ब्लॉक करना :

लड़कियां रोजाना अपने पहले बॉयफ्रेंड को फेसबुक और वॉट्सअप ब्लॉक करके फिर अनब्लॉक करना इस तरह के काम करती रहती है। लड़कियां बार बार ऐसा इसलिए करती है ताकि वो पता लगा सके कि उसका बॉयफ्रेंड उससे अलग होकर क्या कर रहा है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव बना रहना अकसर ब्रेकअप होने के बाद लड़कियां ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर एक्टिव बनी रहती है। लड़कियां ऐसा इसीलिए करती है ताकि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड को बता सकें कि उसके बिना भी वो अपनी जिंदगी में बेहद बहुत खुश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here