दवा दिलाने के बहाने ले जाकर पिता ने अपनी ही बेटी के साथ की ऐसी हैवानियत, बहू के साथ भी कोशिश लेकिन हुआ कुछ ऐसा की दंग रह गए लोग

0
108

जयपुर, यूपी के महराजगंज जिले स्थित एक गांव से एक ऐसा मामला प्रकाश मे आय़ा है जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है। इस मामले के बारे में सुनने के बाद आमजन ही नहीं बल्कि खुद पुलिस भी स्तब्ध है। हालांकि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। यहां एक कलयुगी पिता ने सारे रिश्तों को तार तार करते हुए अपनी ही बेटी का रेप कर दिया। इसके बाद परेशान पीडिता की मां ने थाने पहुंचकर पति के खिलाफ बेटी से दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने पीडिता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के निचलौल कस्बे से सटे एक गांव की रहने वाली महिना ने बताया कि उसका पति उसकी कुछ दिन उसकी छोटी बेटी को दवा दिलाने ले गया था। बेटी की उम्र 14 साल बताई जा रही है लेकिन लौटते समय रास्तें में बाप की नीयत खराब हो गई।

जिसके बाद पिता बच्ची को सुनसान जगह में ले गया। और बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया। साथ ही इस बात की धमकी भी दी की अगर किसी को बताई तो जान से मार दूंगा। वहीं आरोपी ने फिर से बेटी के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की तो महिला ने विरोध किया जिसके बाद उसने महिला का हाथ पैर तोड़ दिए। इतना ही नहीं यह आरोपी अपनी बहू पर भी गंदी नजर रखता था।

और उसके साथ भी कई बार रेप करने की कोशिश की लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सका। महिला ने बताया कि उसे पति की करतूतों के बारे में काफी समय पहले ही पता चल गया था लेकिन लोक लाज के डर से उसने कुछ नहीं कहा। लेकिन जब मामला हद से अधिक बढ़ गया तो परेसान होकर पुलिस की शरण मे आना पड़ा। आरोपी का नाम जाबिर अली बताया जा रहा है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ जांच की जा रही है। सभी फोट प्रतिकात्मक है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here