कुक का विकेट लेने के बाद जसप्रीत बुमराह ने दिखा दी ऐसी दरियादिली, पूरा देश कर रहा है तारीफ

पांच टेस्ट मैच के पहले दिन ऐसा कुच देखने को मिला जिसके बात हर कोई सोच में पड़ा सकता है। बता दें की भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का अंतिम मैच खेल जा रहा है। यह तो आप जानते हैं कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक इस मैच को अंतिम अंतर्राष्ट्रीय मैच के रुप में खेले रहे हैं,

0
120

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) पांच टेस्ट मैच के पहले दिन ऐसा कुच देखने को मिला जिसके बात हर कोई सोच में पड़ा सकता है। बता दें की भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का अंतिम मैच खेल जा रहा है। यह तो आप जानते हैं कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक इस मैच को अंतिम अंतर्राष्ट्रीय मैच के रुप में खेले रहे हैं,  जिसके बाद वह संन्यास लेंगे । पर लेकिन जब जब वह पहले दिन बल्लेबाजी के लिए उतरे तो उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 71 रन बनाए । इस दौरान बुमराह ने जब एलिस्टर कुक विकेट लेने के बाद जो दरियादिली दिखाई उसकी पूरा देश तारीफ कर रहा है ।

बता दें की इंग्लैंड के लंदन में कल से पांचवा टेस्ट मैच खेला जा रहा है इस टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड 7 विकेट खोकर 198 रन बनाने में कामयाब रहा है । बता दें की करियर के अंतिम मैच खेल रहे एलिस्टर कुक 63 वें ओवर में जब बुमराह की गेंद पर आउट हुए,   तो उस दौरान जसप्रीत बुमराह ने किसी भी तरह का जश्न नहीं मनाया बल्कि शोक व्यक्त किया । मैच में बुमराह के इस दरिया दिली व्यवहार से हर कोई खुश हो गया है। गौरतलब है कि पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम  1-3 से पिछड़ी़  हुई और सीरीज गंवा चुकी है,   इसलिए उस पर अंतिम टेस्ट मैच जीतने का दबाव है क्योंकि  सीरीज गंवाने के बाद फैंस की बीच नाराजगी । यही नहीं कोहली और रवि शास्त्री पर भी सवाल उठने लगे हैं ।  जसप्रीत बुमराह ने एलिस्टर कुक का जिस तरह से सम्मान किया क्या वह सही है कमेंट बॉक्स राय दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here