संजू में सुनील दत्त बनने के बाद अब रियल लाइफ हीरो की भूमिका में नज़र आएँगे परेश रावल

0
134

परेश रावल बॉलीवुड के एक ऐसे मंझे हुए कलाकार है जो किसी भी किरदार में श्रेष्ठ ही लगते हैं और प्रकार की भूमिका में ढल जाते हैं। बॉलीवुड में कई दशक पूरे करने वाले परेश विलन की भूमिका से कॉमेडियन की भूमिका तक सबमे बेहतरीन लगे हैं। 

आने वाली फिल्म संजू में ये बॉलीवुड के लेजेंड सितारे सुनील दत्त के रोल में नज़र आएँगे। इस किरदार में इन्हे फैंस का ज़बरदस्त प्यार मिल रहा हैं।  अब इसके बाद ये अपनी अपकमिंग फिल्म एनएसए अजीत डोभाल के किरदार में नज़र आएंगे।

इन्होंने अपने फर्स्ट लुक को  हाल ही में ट्विटर पर शेयर किया हैं।बता दे परेश रावल आगामी फिल्म “उरी” में अजीत डोभाल के किरदार में नज़र आएँगे।  इन्होने अपने फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। इस लुक में परेश हूबहू अजीत डोभाल की तरह लग रहे हैं।बता दे फिल्म की शूटिंग सर्बिया में शुरू हो चुकी हैं।  फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम मुख्य किरदार में नज़र आ रहे हैं।  यामी ने इस फिल्म के लिए हेयर कट करवाया हैं और ये एक जासूस के रोल में दिखाई देने वाली हैं।परेश ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा की ज़िन्दगी में एक ही बार होता हैं जब आपको रियल हीरो की भूमिका निभाने का मौका मिलता हैं।बता दे फिल्म 2016 में बॉर्डर पर हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित हैं फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here