सोनू सूध के बाद इस अभिनेत्री ने भी अब मणिकर्णिका से किया किनारा, वजह चौकानें वाली

0
22

बॉलीवुड में इस समय फिल्म मणिकर्णिका का बज जोरों शोरो से बज रहा है आये दिन फिल्म में कुछ ना कुछ होता ही जा रहा है हाल ही में फिल्म में सेकेंड लीड का रोल निभा रहे सोनू सूध ने फिल्म से किनारा कर लिया इससे पहले फिल्म के डायरेक्टर ने  भी फिल्म को अलविदा कहकर किसी और फिल्म में बिजी हो गये।

अब लीजिए एक बार फिर से खबर आई है फिल्म में एक हिरोईन ने भी अब फिल्म को छोड़ दिया है जी हां ये कोई और नहीं बल्कि स्वाति सेमवाल है बता दें स्वाति सोनू की बहुत अच्छी दोस्त है फिल्म में स्वाति सोनू सूध की पत्नी का किरदार ही निभा रही थी।

यदि स्वाति की फिल्म छोड़ने की वजह बताई जाए तो स्वाति ने अपने एक बयान में अपने फिल्म छोड़ने का कारण बताया कि- कि 15 दिन पहले मेरी टीम को निर्माताओं की ओर से फोन आया था। उन्होंने मुझसे कहा कि 10 दिनों की शूटिंग मेरे साथ और करना चाहते हैं। मैंने फिल्म को लेकर सारा काम पूरा कर दिया है। सोनू के जाने बाद मुझे एक सदमा लगा है। मुझे सोनू के जाने की खबर नहीं थी।

खैर अब फिल्म की शूटिंग तो पूरी हो ही चुकी है डायरेक्टर के जाने के बाद कंगना ने  ही निर्दशक की हेट पहन ली है।जिस वजह से अब फिल्म के पैचवर्क का पूरा काम कंगना ही देख रही है ऐसे में स्वाति को फिल्म के कुछ शूट के लिए बुलाया गया है देखते है कंगना कब अपना टाइम निकाल कर फिल्म को समय देती है।

फिल्म के लिए पिछली आई खबरो की बात करे तो कंगना ने फिल्म के बजट में भी दोगुनी बढोतरी की है जी हां दरअसल ये फिल्म पहले 60 करोड़ में बन रही थी लेकिन सिर्फ पैचवर्क के दौरान फिल्म का बजट अब 120 करोड़ हो चुका है।फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज किये जाने की बात कही जा रही है अब देखते है क्या फिल्म इसी दिन रिलीज हो पाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here