सोनू सूध के बाद अब ऋचा चड्डा से पंगा लेने आई कंगना, जाने पूरा मामला

0
39

बॉलीवुड में अकसर किसी ना किसी बात को लेकर पंगे होते ही रहते है हमेशा से ही यदि बात कंगना की करें तो उनका नाम फिल्मो में कम और विवादो में ज्यादा रहता है हाल ही में हम बात कर रहे है कंगना की तो हाल ही में फिल्म मणिकर्णिका में कास्ट को लेकर क्या झमासान हो रहा है इस बारें में तो सभी जानते है।

जी हां बता दें फिल्म से मणिकर्णिका से पहले डायरेक्टर और फिर कास्ट की जाने की खबरें लगातार आ रही है इन सबके चलते हाल ही में कंगना के लिए एक और खबर आई है लेकिन ये खबर कंगना की आगामी फिल्म से संबंधित है जी हां बताना चाहेंगे

ये फिल्म पंगा है जिसके लिए कंगना का नाम लगभग तय है फिल्म में  नीना गुप्ता और जस्सी गिल लीड  का आना भी तय हो चुका है लेकिन बता दें सबसे खास फिल्म में होने वाली है ऋचा चड्डा जी हां ऋचा की एंट्री भी होने वाली है अब कंगना जहां विवादो में नंबर वन है।

तो यदि कही पर मात देने की बात हो ता ऋचा भी अपना खुब अच्छा प्रदर्शन करती है।फिल्म मेंऋचा का आना तय है इसी के साथ फिल्म की बात करें तो फिल्म की कहानी एक कबड्डी बैकग्राउंड पर आधारित है।फिल्म एक ऐसे परिवार की कहानी है जो पुराने विचारों को तोड़ आगे बढ़ता है।

बता दें फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रोड्यूस कर रहा है। वही फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग  निखिल मेहरोत्रा और अश्विनी अय्यर तिवारी ने तैयार किये है।फिल्म बरैली की बर्फी की बाद के बाद अश्वनी अय्यर अपनी इस फिल्म से धमाल मचाने वाले है फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here