सलमा खान के बाद टीवी की दादी अम्मा ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू,देखें तस्वीरें

0

इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से सितारें इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने को लेकर काफी चर्चा में है।पिछले दिनों ही सलमान खान की मां सलमा खान ने अपना इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया।जो कि काफी पॉपुलर हो रहा है।अब लीजिए इसी के साथ टीवी की एक्ट्रेस ने भी ढलती उम्र में अपनी पॉपुलेरिटी पर चार चांद लगाने का तरीका खोज लिया है।ये अभिनेत्री राजश्री प्रोडक्शन्स के आगामी शो ‘दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ’ में दादी की भूमिका निभाने वाली सीमा बिस्वास  है।

जी हां सीमा ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई बड़ी और प्रतिष्ठित परियोजनाओं में अपना मुकाम हासिल किया है जिसके बाद वो अब टीवी की अभिनेत्री होने के साथ ही इंस्टाग्राम पर भी दस्तक दे रही है।बता दें यहां आने के लिए सीमा को उनकी ऑनस्क्रीन पोतियों  अभिनेत्रियां शीन दास और अंघा भोसले  ने कनवेंस किया है।

इस बारे में बात करते हुए सीमा ने कहा कि ‘मैंने कभी किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना खाता खोलने के बारे में नहीं सोचा था। यह फैसला मैंने मेरी ऑन-स्क्रीन पोतियों की वजह से लिया है।’बता दें सीमा अपने शो को लेकर भी काफी चर्चा मे है जो कि प्यार का असली मकसद सीखाता है इसे लेकर सीमा बताती है कि हमारा शो में परिवार के सदस्यों के साथ बिताए गए विशेष क्षणों को दर्शाएगा। मेरे लिए ये एक बड़ा कदम है, क्योंकि मैंने पहले कभी इंस्टाग्राम उपयोग नहीं किया हैं। मुझे यकीन है कि शीन और अंघा मुझे दिलचस्प तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने बारे में बताती रहेंगी।’

अपनी दादी के इंस्टाग्राम पर डेब्यू से शींगा काफी खुश है इस बारे में बात करते हुए वो कहती है कि अंघा और मुझे बहुत खुशी है कि सीमा जी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना प्रोफाइल बनाने के लिए तैयार हो गई हैं। शूट ब्रेक के दौरान जब वे हमें अपने इंस्टा प्रोफाइल पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखती थीं, तो वो हमसे इसके बारे में पूछती थीं। इसके बाद हमने उन्हें यहां आने के लिए कहा और उन्होनें मान भी लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here