महिला से रेप करने के बाद बाबा ने बेटी को बुलवाया, फिर उसे भी नहीं छोड़ा

0
72

जयपुर। अभी हाल ही में दिल्ली के एक बाबा की हैवानियत भरी दास्तान सामने आई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब तक कई बाबाओं के कुकर्मों की दास्तान उजागर हो चुकी है। अभी हाल ही में दिल्ली का एक और बाबा रेप के मामले में फंस गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाबा पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि इस ने दिल्ली के अपने आश्रम में उसके साथ कई सालों तक रेप किया। पीड़िता ने बताया कि बाबा के बेटे और दोस्तों ने भी उसके साथ रेप किया। इसके बाद महिला महिला ने कहा कि उस बाबा ने उससे उसकी नाबालिग बेटी को भी आश्रम में लाने के लिए कहा तथा उस नाबालिक को भी अपनी हबस का शिकार बना लिया।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके की एक महिला ने हौजखास थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कि उसकी बेटी को पैरों में दर्द होता था। उसे ठीक करने के बहाने ज्योतिषाचार्य आशु भाई उस मासूम बच्ची को नग्न कर उसकी मालिश करता था। एक दिन बाबा पीडि़ता की बच्ची को सही करने का झांसा देकर अपने रोहिणी स्थित आश्रम में ले गया। तथा वहां पर ले जाकर उसके साथ रेप किया। इपनी रुपोर्ट में पीड़ित महिला ने कहा कि आशु महाराज नाम के स्वयंभू बाबा, तथा उसके दोस्तों और उसके बेटे ने 2008 से 2013 तक उससे बलात्कार किया था।

इसके बाद पीड़िता ने आशु को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। विश्वविख्यात ज्योतिषचार्य और हस्तरेखा विशेषज्ञ होने का दावा करने वाले आशु बाबा का असली नाम आसिफ खान है। दिल्ली के प्रीतमपुरा के तरुण एन्क्लेव में इस बाबा का मकान है। तथा रोहिणी सेकटर-7 बी 4/77-78 में इसका आश्रम है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपनी असली नाम और पहचान छिपाने के पीछे बाबा की सोचीसमझी रणनीति बताई जा रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 1990 तक दिल्ली के वजीरपुर स्थित जेजे कॉलोनी में रहने वाला आशु वर्तमान में आशु बाबा को नाम से दुनिया भर में मशहुकर है। तथा अब आशु गुरुजी बनकर नामी टीवी चैनलों पर लोगों की समस्याओं के समाधान का दावा करता है। तथा यह बाबा मुलाकात के लिए लोगों से मोटी फीस बसुल करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here