रेस 3 के बाद सलमान चमका रहे ईयूलिया की किस्मत दिया इस फिल्म में गाने का मौका

0
117

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म रेस 3 के दो गानों में अपनी आवाज दे चुकी सलमान की कथित गर्लफ्रेंड ईयूलिया की किस्मत चमकाने में सलमान लगातार कोशिश कर रहें है और हाथ पैर मार कर आखिर में फिल्म के गानों में ईयूलिया की आवाज देनें में जीत हासिल कर ही रहे है।

गौरतलब है कि ईयूलिया ने रेस 3 के दो सॉन्ग सैल्फिश और रेस 3 के पार्टी सॉन्ग में मीका सिंह के साथ अपनी आवाज दी है फिर भले ही फिल्म के मेकर्स को इस बात से नाराजगी हो लेकिन क्योंकि इनका नाम सलमान खान है जिस वजह से वो जो चाहेंगे वही होगा।

हाल ही में खबर आई है कि सलमान इस फिल्म के बाद देओल फैमिली की फिल्म यमला पगला दीवाना में भी ईयूलिया को गाने का मौका दे रहे है अब चाहें इस बात से फिल्म के मेकर्स को एतराज हो लेकिन सलमान ने ये फैसला ले लिया है तो ये नामुमकिन होकर भी मुमकिन होकर ही रहेगा।

बात सिर्फ इतनी ही नहीं है इस बार सलमान सिर्फ ये मौका ईयूलिया को नहीं दे रहे है बल्कि वो खुद भी ईयूलिया के साथ अपनी आवाज रिकोर्ड करवाने वाले है।यानि कि अब सलमान भी गर्लफ्रेंड ईयूलिया के साथ अपनी सिंगिग का जादू चलाएंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले भी सलमान अपनी फिल्म हीरों में कि मैं हूँ हीरो तेरा में अपनी आवाज से फैंस को दीवाना बना चुके है।बता दें सलमान जल्द ही अपनी फिल्म रेस 3 को लेकर ईदी देने वाले है फिल्म 15 जून को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here