मैच हारने के बाद बांग्लादेश के कप्तान ने कहा- भारत की गेंदबाजी विश्व स्तरीय

एशिया कप में भारत के हाथों मैच हारने के बाद बांग्लादेश के कप्तान मुशरेफ मुर्तजा काफी निराश हैं।उन्होंने कहा कि शुरुआती विकेटों गंवाना हमारे महंगा साबित हुआ ।

0
114

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। एशिया कप में भारत के हाथों मैच हारने के बाद बांग्लादेश के कप्तान मुशरेफ मुर्तजा काफी निराश हैं।उन्होंने कहा कि शुरुआती विकेटों गंवाना हमारे महंगा साबित हुआ । हम स्कोर 250 के पास भी ले जाते तो जीतने केअसवर ज्यादा होते । एशिया कप के में भारत ने बांग्लादेश को सात विकेट से मात दी है ।
 मुर्तजा ने कहा कि अगर मैच को देखें तो हमने शुरुआत में ही कुछ विकेट गंवा दिए थे। हालांकि श्रीलंका के खिलाफ पिछले मैच में भी हमारा ऊपरी क्रम लडख़ड़ाया गया था लेकिन मध्यक्रम ने इसे संभाल लिया था। हालांकि हमारे कुछ बल्लेबाज अच्छे  में थे।   पर  बड़ी पार्टनरशिप न करना हमारे लिए घातक साबित हुआ। सिर्फ इस कमी के कारण भारत हमारे हाथ से आसानी से मैच छीनकर ले गया। बता दें की इसके साथ ही मुर्तजा है ने कहा -जब आपके सामने 50 ओवरों में सिर्फ 170 रन बचाने का लक्ष्य होता है तो आप अपने गेंदबाजों को पर ज्यादा दबाव नहीं डाल सकते।   उम्मीद है कि अगले मैचों में हम गलतियां नहीं दोहराएंगे । मुर्तजा ने यह भी कहा कि भारत की गेंदबाजी हमेशा से विश्व स्तरीय रही है । गौरतलब है कि भारत से पहले अफगानिस्तान के हाथों भी बांग्लादेश को  हारा  सामना करना पड़ा था ।   हम सभी जानते हैं कि श्रीलंका पहले इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुका है और अब बांग्लादेश पर हार का खतरा मंडरा रहा  है । हालांकि आने वाले मुकाबलो में देखना होगी क्या बांग्लादेश टूर्नामेंट में वापसी कर पाएगी या नहीं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here