चेहरेः कृति खरबंदा के बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने धामा मेकर्स का दामन,पहली बार मिला लीड रोल

0
51

बॉलीवुड की फिल्मों को लेकर यूं तो आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती ही रहती है लेकिन हाल ही में हम बात कर रहे है इमरान हाश्मी और महानायक अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म चेहरे के बारे में।काफी समय से फिल्म को लेकर नई से नई जानकारी सामने आ रही है पिछले दिनों ही फिल्म चेहरे को लेकर एक्ट्रेस की खबरें सामने आ रही थी।

जिसकी मानें तो हाल ही में एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने फिल्म को अलविदा कह दिया।जी हां दरअसल कृति ने फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी थी लेकिन बाद में उन्होनें फिल्म से किनारा कर लिया।अब खबर है कि कृति के बाहर होते ही फिल्म को नई एक्ट्रेस मिल चुकी है।जी हां जो कि कोई और नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे है।

इसी साल फिल्म मणिकर्णिका से अपना डेब्यू करने वाली अंकिता इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। जिसकी जानकारी हाल ही में खुद प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने दी।इस दौरान बताया जा रहा है कि आनंद पंडित ने मौनी रॉय और अंकिता लोखंडे से मुलाकात की है।जिसमें अंकिता को रोल के लिए परफेक्ट माना गया है और उन्हें ही इसके लिए फाइनल किया गया है।

बताना चाहेंगे कि अंकिता के पास इस फिल्म के अलावा बागी3 भी है।जिसमें वो मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी वही फिल्म चेहरे 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here