पहले विराट कोहली के बाद अब यह दिग्गज हुआ एशिया कप से बाहर, ये है वजह

0
57

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। एशिया कप से भारतीय टीम के नियमित कप्तान तो बाहर हैं ही अब ख़बर आई है कि अफगानिस्तान का एक दिग्गज खिलाड़ी भी एशिया कप से बाहर हो गया है । दरअसल भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली नहीं खेलने वाले हैं और उनकी जगह रोहित शर्मा कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं ।

गौरतलब है कि एशिया का आगाज 15 से 28 सितंबर के बीच किया जा रहा है । भारत, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका जैसी टीमों के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिलेंगे । बता दें ख़बर ये आई है कि विराट कोहली के बाद अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज वफादर मोहमद भी अपनी चोट के चलते बाहर हो गए हैं।

दरअसल ख़बरों की माने तो अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज को अभ्यास के दौरान पीठ में चोट के चलते एशिया कप से बाहर हो गए हैं । यही नहीं चोटिल खिलाड़ी को छह हफ्तें आराम की सलाह दी गई है ।  गौरतलब है कि पिछले  एक लंबे वक्त  से अफगानिस्तान की टीम ने अपनी अलग ही पहचान बनाई है ।

और आने वाले वक्त में यह टीम  एशिया के सबसे खतनकार टीम के रुप होगी ।  वैसे देखा जाए तो  अफगानिस्तान के पास ऐसे स्टार खिलाड़ी मौजूद हैं जो इस बार एशिया कप में धमाल मचा सकती है । फिर चाहे कमाल रशीद खान के रुप में हो या किसी और। यह तो खैर टूर्नामेंट के दौरान ही पता चलेगा कि अफगानिस्तान कितने  जीत के झंडे गाड़ती है। वहीं इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के मैच पर सबकी नजरें रहने वाली है ।

कमेंट बॉक्स में अपनी राय  दें इस बार कौन सी टीम  एशिया कप  का खिताब जीत रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here