नए-नए लोगों संग संबंध बनाकर अंतर वस्त्र छिपा लेती थी महिला, पति भी दे रहे था इस काम में साथ…

0
60

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामलामसामने आया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभई हाल ही में पुलिस ने खुद को अविवाहित बताकर दिल्ली के मेजर से शादी करने वाली इंदौर के सीएसपी की पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। तथा पुलिस पुछताछ में सामने आया है कि वह लोगों से मिलकर उन्हें अपने जाल में फंसाती थी। तथा इसेक बाद उनसे शरीरिक संबंध बनाकर उनके अंचर वस्त्र छुपा लेती थी। ताकि वह उन्हें बाद में बालैकमेल कर सके। इतना ही इस काम में महिला का सीएसपी पति और उसकी दो बेटियां भी शामिल थीं।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली निवासी मेजर अंकुर ने पुलिस कंट्रोल रूम में जाकर एसएसपी से मुलाकात की थी। तथा पीड़ित अंकुस ने थाने मे आरोपी महिला के खिलाफ अपने बयान भी दर्झ करा दिए हैं। जानकारी के अनुसार अंकुर ने अपने बयान में कहा कि सीएसपी की पत्नी ने खुद को अविवाहित बता कर पहले तो सोशल मीडिया पर पर उसके साथ दोस्ती की। तथा इशके बाद आरोपी महिला ने उसके साथ कई शरीरिक संबंध बनाए तथआ उसके अंतर्वस्त्र को अपने पास छुपाकर रख लिया। काति वह बाद मोें उशे ब्लैकमेल कर सके। वहीं अंकुश ने कहा कि आरोपी महिला ने उसके साथ आर्य समाज मंदिर में शादी की तथा फर्जी शादी का प्रमाणपत्र भी बनवा लिया। तथा अब वह उसे बालैकमेल करने की साजिस रच रही हैं।

अंकुन ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि जब आरोपी महिला शादी के बाद उशके साथ दिल्ली आई तो वह उशके साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद अंतर वस्त्र छुपा लेती थी। ताकि वह उसे बालैकमेल कर सके। वहीं अंकुर के पिता सतीश सिंह ने कहा कि आरोपी महिला ने पहले भी कई लोगों को अपने जाल में फंसाया है। लेकिन उन लोगों ने बदनामी के भय से कोई शिकायत नहीं की हैं।

वहीं इस मामले को लेकर मेजर अंकुश ने बुधवार को कोर्ट में अपना बयान दर्ज करा दिया है। वहीं इस मौके पर सीएसपी की आरोपी पत्नी काउंसलिंग के लिए कोर्ट में उपस्थित नहीं हुई। जिस पर अब कोर्ट ने उसका सुनवाई का अवसर समाप्त कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here