गौतम गुलाटी के बाद इस सिंगर की चमकी किस्मत,सलमान की राधे में मिला बड़ा रोल

0

बॉलीवुड के सलमान खान हर साल अपनी फिल्मों या फिर अपने प्रोड्क्शन हाउस से कई सितारो को ल़ॉन्च करते है पिछले सला ही अपनी फिल्म दबंग  और भारत से सई मांजेकर और सुनील ग्रोवर का करियर संवारने के बाद अब सलमान खान और सितारो पर भी अपने नजरें डाल रहे है।सलमान की आगामी फिल्म राधे है जिसका एलान हो चुका है बता दें इस फिल्म में बिगबॉस विनर गौतम गुलाटी की एंट्री पहले ही हो चुकी है जिनके किरदार के बारे में अभी खास खबर सामने नहीं आई है।

जिसके बाद अब पता चला है कि इस फिल्म में ना सिर्फ गौत बल्कि एक और कलाकार अपनी किस्मत आजमाने वाला है जो कि कोई और नहीं बल्कि सिंगर अर्जुन कानूनगो है।जी हां पॉप गायक अर्जुन कानूनगो  सलमान की फिल्म राधे से अपना एक्टिंग करियर शुरु करने वाला है।फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे है इस फिल्म को लेकर अर्जुन इन दिनों काफी चर्चा में है वही उन्होनें अपनी खुशी जताते हुए कहा कि ‘सलमान भाई को लगा कि मैं अभिनय कर सकता हूं, इसलिए उन्होंने मुझे अपनी अगली फिल्म के लिए चुना।

अर्जुन कहते है कि यह मेरे लिए एकदम सपना सच कर देने जैसा है। मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है कि उन्होंने मुझे इस लायक समझा और मुझे मौका दिया। मुझे कोई जल्दी नहीं थी, बल्कि मैं तो सही मौके का इंतजार कर रहा था। मुझे लगता है कि जिस चीज के लिए आप बने हो, वह आपको कैसे न कैसे भी मिल ही जाती है। इस ऑफर के साथ मुझे लगा कि फिल्मों में कदम रखने का यह सही समय और सही मौका है।

वही अर्जुन को फिल्म की स्क्रीप्ट पसंद आई।फिल्म में अपने किरदार को लेकर अर्जुन कहते है कि मेरा किरदार थोड़ा मुश्किल भी है, और बहुत ज्यादा जरूरी भी है, तो मुझे यह करना ही था।अब सवाल आता है क्या एक्टिंग करियर में फोकस करने के चलते अर्जुन गायिकी को छोड़ देंगे जिसे लेकर अर्जुन ने कहा कि मैं कठिन परिश्रम करूंगा तो अभिनय और गायन दोनों एक साथ भी कर सकता हूं।वही अर्जुन ने फिल्म को लिए कहा कि मैं अपने फैंस के बहुत धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने मेरा अब तक सहयोग किया, और आशा करता हूं कि आगे भी यूं ही करते रहेंगे।बता दें ये फिल्म ईद पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here