जीरो के निर्देशक आनंद एल राय का ऐलान, सलमान खान के साथ बनाएंगें फिल्म, लेकिन…

0
83

आपको बता दें कि जीरो के निर्देशक आनंद एल राय ने सलमान खान के साथ फिल्म बनाने को लेकर एक नया ऐलान किया गया है और वहीं उनका कहना है कि सलमान खान के साथ भला कौन काम नहीं करना चाहता है।  बताना चाहेंगे कि उन्होंने बताया कि जैसे ही सलमान खान के लायक कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो वो भाई जान के साथ नजर आने वाले है।

आपको बता दें कि इन दिनों एक खबर आ रही है कि शाहरूख खान की फिल्म जीरो के लिए आनंद रॉय ने सलमान खान को ही साइन किया था लेकिन सलमान खान ने अपने जिगरी दोस्त शाहरूख खान के इस फिल्म में काम करने के लिए उनको कहा था।

 

आपको बता दें कि फिल्म जीरो में सलमाऩ खान भी गेस्ट अपीएरेंस के तौर पर दिखने वाले है और इस फिल्म में सलमान खान बउवा के साथ मिलकर कमर मटकाते हुए नजर आएंगे। बताना चाहेंगे कि इस फिल्म में शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा नजर आने वाले है।

आपको बता दें कि फिल्म रांझणा में सोनम  कपूर और धनुष लीड रोल में नजर आए थे। वहीं इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। आपको बता दें कि इस फिल्म को आनंद एल राय ने फिल्म को निर्देशित किया था।

वहीं बात करें फिल्म निल बटे सन्नाटा की तो इस फिल्म को भी आनंद एल राय ने ही प्रोड्यूस किया था। आपको बता दें कि ये फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी जिसने लोगों को हसंने पर काफी मजबूर कर दिया था। इस फिल्म को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था।

आपको बता दें कि फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न को भी आनंद एल राय के निर्देशन में किया गया था। वहीं इन दोनों ही फिल्मों के लिए कंगना रनौत आज भी अपने शानदार किरदार के लिए जानी जाती है।

वहीं बात करें फिल्म शुभ मंगल सावधान की तो आपको बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर ने अपना लीड रोल प्ले किया था और दोनो ने ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। बताना चाहेंगे कि शानदार अभिनय को लेकर आज भी इन फिल्मों को लोग काफी पसंद करते है।

आपको बता दें कि फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएंगी में सोनाक्षी सिन्हा ने लीड रोल प्ले किया था और इस फिल्म को भी आनंद एल राय ने ही प्रोड्यूस किया था।

वहीं बात करें फिल्म तनु वेड्स मनु की तो इस फिल्म को आनंद एल राय के निर्देशन में किया गया था और इस फिल्म में कंगना रनौत की स्टारर फिल्म थी।  वहीं इन दिनों फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ दिखाई देने वाले है। वहीं जीरो फिल्म इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म के पोस्टर और  ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है और अब देखना यह होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाने वाली है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here