हनीमून मनाने गए कपल ने जमकर पी शराब, फिर वही होटल खरीद डाला, जिसमें ठहरे थे

0
107

जयपुर। अभी हाल ही में हनीमून मनाने आए एक कपल ने शराब के नसे में होटल खरीद लिया। यह खबर आजकल सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है। आपकी जानकारीक लिए बात दें कि जून 2017 में 33 साल की जीना ल्यों स और 35 साल के मार्क ली की शादी हुई। विवाह के बाद दिसंबर में दोनों तीन हफ्ते के हनीमून टूर पर श्रीलंका गए।

श्रीलंका में शहर दूर एक होटल में जीना और मार्क ठहरे। होटल पहुंचते ही दोनों ने जमकर शराब पी। तथा 12 ग्लाीस रम के पीने के बाद दोनों नशे में चूर हो गए थे। इसी दौरान होटल स्टावफ ने बताया कि होटल की लीज लगभग खत्म् होने वाली है। बस यही बात सुनकर दोनों उसी वक्त। होटल खरीदने का मन बना लिया।

जीना ल्योंनस ने अभी हाल ही में अपने इंटरव्यू में बताया कि जब बीच पर वे शराब पी रहे थे, तो हमें बताया गया कि होटल की एक महीने की लीज 10,000 पाउंड है। जीना ने कहा, ‘लीज का प्राइस सुनने के बाद मुझे और मार्क को लगा कि इस होटल को खरीदना ग्रेट आइडिया होगा।

अगले ही दिन हम एक बुजुर्ग दंपति से मिले। हमें लीज अपने नाम कराने के लिए बात करनी थी, लेकिन उनकी ज्यादातर बात हमें समझ नहीं आ रही थी। हमने उसी वक्तब और शराब पीना शुरू कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here