बॉलीवुड के बाद अब #Metoo कैंपेन के तहत टीवी एक्टर पर लगा संगीन आरोप, इस एक्टर की सच्चाई आई सामने

0
30

बॉलीवुड हो या टीवी इस समय भारत में #Metoo कैंपेन बड़े जोरो शोरो से छाया हुआ है बता दें इस कैंपन की शुरुआत तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाते हुए की है।साथ ही अब तक इस कैंपन के तहत कैलाश खेर, विकास बहल, आलोकनाथ,जैसे स्टार्स पर आरोप लग चुके है दिन बे दिन ये कैंपने बड़ी तादाद में कई खुलासें करवा रहा है।

View this post on Instagram

The more you work, the better the results.. in the gym or in life .. So …… lage raho Munna bhai !! Happy weekend ppl!

A post shared by Rohit Roy (@rohitroy500) on

अब लीजिए हाल ही में टीवी एक्टर रोहित रॉय के लिए भी एक महिला ने सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वो अपनी आपबीती बता कर रोहित रॉय पर सेक्सुअल हेरेसमेंट के आरोप लगा रही है जी हां महिला ने रोहित रॉय पर संगीन आरोप लगाए है।

https://www.instagram.com/p/BojumGlBKQT/?taken-by=rohitroy500

अपनी पोस्ट में महिला ने कहा-रोहित ने उन्हें बहुत परेशान किया है।  रोहित 16 साल की उम्र से मुझे परेशान किया करता था। साथ ही मुझे गंदे संदेश भी भेजा करता था। उन्होंने कई बार मेरे साथ बदतमीजी की और मुझे किस करने की कोशिश की और उस वक्त उनकी पत्नी बगल वाले कमरे में हुआ करती थी। बता दें महिला ने ये सारी बातें पत्रकार के साथ शेयर की हैं।

महिला ने कहा- ” मुझे स्कूल में नोकरी मिल रही थी. लेकिन उसने मुझे अपने ऑफिस में काम करने के लिए बुलाया लेकिन अच्छा हुआ मैं कभी गई नहीं” बताना चाहेंगे जब रोहित से इस मामले में बात की तो उन्होंने इस बात को खारिज किया और झूठा बताया। रोहित का कहना है कि ” मैं वो इंसान हुईं नहीं जिसके बारे में वो महिला बात कह रही हैं। मैं अपना अकाउंट पूरी तरह से चेक किया है। मैं कभी किसी को भी ऐसे संदेश नहीं भेजे हैं। लेकिन में जरूर जानना चाहूंगा की वो कौन है। अगर आपको पता लगे तो मुझे भी बताए। ”

बता दें अभी तक नासिर्फ इस महिला बल्कि किसी भी एक्टर के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया है वही सेलिब्रिटीज लगातार महिलाओ को सपोर्ट कर रहे है और आरोपियों को सजा दिलाने की गुहार लगा रहे है खैर ये कहना अभी ठीक नहीं होगा कि आखिर कब तक इस कैंपन के खुलासे सामने आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here