FIFA WC 2018: विश्वकप से बाहर होने के बाद ऐसा कुछ बोल गए इंग्लैंड के कोच साउथगेट

इंग्लैंड का सेमीफाइनल में क्रोएशिया के हाथों मिली 2-1 हार के साथ ही खिताब जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गया है । वैसे इस बार पूरी उम्मीद की जा रही था कि इंग्लैंड खिताब को अपने नाम कर सकती है ।

0
161

जयपुर 9 स्पोर्ट्स डेस्क)। इंग्लैंड का सेमीफाइनल में क्रोएशिया के हाथों मिली 2-1 हार के साथ ही खिताब जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गया है । वैसे इस बार पूरी उम्मीद की जा रही था कि इंग्लैंड खिताब को अपने नाम कर सकती है ।

पर मुकाबले के बाद कोच गारेथ साउथ गेट ने भी बड़ी फीफा विश्व कप सेमीफाइनल में हारी इंग्लैंड की टीम के मुख्य कोच गारेथ साउथगेट ने कहा कि उनकी टीम ने कम समय में काफी लंबा रास्ता तय किया है। मॉस्को में बुधवार रात खेले गए मैच में क्रोएशिया ने इंग्लैंड को 2-1 से हराकर फाइनल में कदम रखा।

बता दें की  इस महत्वपूर्ण मुकाबले में इंग्लैंड के लिए किएरान ट्रिपिएर ने गोल किया था हालांकि इंग्लैंड को जीत नसीब नही हो पाई । बता दें की  दूसरी ओर क्रोएशिया के लिए इवान पेरिसिक और मारियो मांड्जुकिक ने गोल किया था और टीम के लिए यही विनिंग गोल रहा था ।

इसके अलावा साउथगेट ने कहा है “हम बहुत कम समय में बहुत ही बेहतरीन रास्ता तय करके आए हैं। बात दें की  यह भी  उन्होंने कहा, “हम एक टीम बनना चाहते थे, जो क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल में पहुंचे। इसके अलावा अपनी टीम पर गर्व करते हुए साउथगेट ने कहा कि उनकी टीम ने एक नया मील का पत्थर

और एक नई उम्मीद कायम की है। वैसे बता दें की    टीम के कई खिलाड़ियों को सेमीफाइनल में मिली हार से निराशा है। कप्तान और  युवा खिलाड़ी ने भी इस हार को लेकर खेद प्रकट किया है। वैसे इंग्लैंड  ने टू्र्नामेंट में शानदार प्रदर्शन  किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here