आर्टिकल 15 के बाद पॉलटिकल ड्रामा में नजर आएंगी अनुभव सिन्हा-आयुष्मान खुराना की जोड़ी,ये होगी फिल्म

0

बॉलीवुड के गलियारो में लगातार फिल्मों को लेकर खबरें आती ही रहती है इस समय हम बात कर रहे है आयुष्मान खुराना की एक और आगामी फिल्म के बारे में।हालांकि बीते कल ही आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज हुई है जिसे हितेश केवल्या ने डायरेक्ट किया है फिल्म ने पहले दिन ही 9.55 करोड़ का धमाकेदार बिजनेस किया है जिससे जाहिर है कि आयुष्मान की ये फिल्म  भी बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ने वाली है वही इसके अलावा हम बात कर रहे है आयुष्मान की आगामी फिल्म के बारे में जो कि एक बार फिर से आर्टिकल 15 के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा संग आने वाली है।

जी हां खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘अनेक’ का एलान करने वाले है।दरअसल पिछले दिनों ही आयुष्मान ने फिल्म गुलाबो-सिताबो के बाद ब्रेक लेने को कहा था।अब बताया जा रहा है इस ब्रेक में आयुष्मान अपनी इसी फिल्म की तैयारियां करने वाले है।ये फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा है।जिसे एक बार फिर से अनुभव सिन्हा डायरेक्ट करने वाले है।

हालांकि इस फिल्म का एलान अभी तक नहीं हो पाया है लेकिन पिछेल दिनों ही फिल्म थप्प़ड़ के प्रमोशन में अनुभव ने कहा कि मैं तापसी पन्नू के साथ एक फिल्म बना रहा हूं। इसकी शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी। मैं यह बताना चाहता हूं कि तापसी और आयुष्मान मेरे पसंदीदा ऐक्टर्स हैं। मैं उनसे प्यार करता हूं। हमारे विचार एक-दूसरे से मिलते हैं।

बता दें अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ 28 फरवरी को रिलीज होने जा रही है जो कि आर्टिकल15 की तरह ही एक अलग सब्जेक्ट पर बनाई गई है फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है तो वही फिल्म में तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका निभाई है वही आयुष्मान भी जल्द ही अपने और अनुभव की फिल्म का एलान करने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here