गुस्से के बाद फिर पलटी नेहा ,सोशल मीडिया पर अब दिखाया अपना प्यार

0
53

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले काफी समय से अपने रिलेशन को लेकर चर्चा मे है जी हां हर दिन नेहा का प्यार और उनका ब्रेकअप नया मोड़ लेता है आपको बता दें पिछले साल ही हिमांशु कोहली से नेहा के रिलेशन की खबरें आने लगी थी वही पिछले साल के अंत में नेहा हिंमांशु को बेकअप हो गया।

आपको बता दें पिछले दिनों ही नेहा और हिमांशु के ब्रेकअप ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटौरी थी हालांकि इस पर अभी तक सिर्फ नेहा की प्रतिक्रिया सामने आई है वही हिमांशु का ना ही रिलेशन और ना ही इस ब्रेकअप को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने आई है।

हाल ही में नेहा ने एक बार फिर से हिमांशु कोहली के प्यार में एक पोस्ट लिखा है जी हां नेहा ने अपनी स्टोरी पर लिखा-  डियर मीडिया.. हमारा ब्रेकअप गंदी तरह से नहीं हुआ है और न ही हमारा रिलेशन खराब था। आप किसी पर भी आरोप ना लगाओ। मुझे लगता है कि ब्रेकअप में किसी की भी गलती नहीं थी। हो सकता है कि भगवान को ही हमारा रिश्ता पसंद ना आया हो। ऐसी बातें कर निगेटिविटी ना फैलाएं.. अच्छी बातें कीजिए और पॉजिटिविटी फैलाइये।

अब नेहा के इस स्टेटमेंट से तो साफ नजर आता है कि वो इसके जरिए अपना प्यार जताने की कोशिशें कर रही है।सिर्फ इतना ही नहीं इस ब्रेकअप के बाद नेहा ने अपने बयान में कहा था कि -वो मेरे लिए एक बुरा दौर था। जब मैं रिलेशनशिप में थी तो मैं अपनी फैमिली और दोस्तों को समय नही दे पा रही थी। मैं अपना सारा वक्त और एनर्जी ऐसे इंसान को दे रही थी जो उसे डिजर्व भी नहीं करता और इसके बावजूद वह हमेशा मुझसे शिकायत करता था कि मैं उसके साथ समय नहीं बिताती। मैं डिप्रेशन में थी और मेरे लिए इस सबके साथ जीना बहुत मुश्किल था। लेकिन अब मैं इस सबसे फ्री हो चुकी हूं।

नेहा ने आगे बताया कि  मैं अब सिंगल ही रहना चाहती हूं। मैं फिर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हूं। ब्रेकअप के बाद पता चल रहा है कि वक्त कितना कीमती होता है। अब मैं अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ वक्त भी बिता पाती हूं। सिंगल रहना जीवन का सबसे अच्छा अहसास है।खैर नेहा का अब ये प्यार और उनका ये ब्रेकअप आगे क्या मोड़ लेता है ये तो आने वाली खबर में ही पता चल पाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here