आखिर क्यों और किसने की मांग ?विराट कोहली जल्‍द दें अनुष्‍का शर्मा को तलाक

0

जयपुर स्पोर्ट्स  डेस्क।। पाताल लोक वेब सीरीज इन दिनों विवादों में है और इसको लेकर अनुष्का शर्मा पर निशाना साधा जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर ने वेब सीरीज की निर्माता और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ बिना इजाजत अपनी फोटो इस्तेमाल करने के लिए एफआईआर दर्ज कराई है।

आईपीएल 2020 को रद्द कराने पर तुला है पाकिस्तान, आईसीसी की बैठक में चलेगा ये चाल

 

गुर्जर ने सीरीज में सांप्रदायिक हलचल पैदा करने के लिए अनु्ष्का शर्मा के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज कराई है। यही नहीं नंदकिशोर गुजर्र ने भारतीय क्रिकेट टीम के  कप्तान विराट कोहली को सलाह दी है कि वह अपनी पत्नि को अनुष्का को  तलाक दे दें क्योंकि वो देश के लिए खेलते हैं और ऐसी चीजें बर्दाश नहीं करनी चाहिए। नंदकिशोर ने अनुष्का शर्मा पर देशद्रोह का आरोप भी लगाया है।

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर उड़ाया हरभजन सिंह का मजाक, किया ये कमेंट

गुजर्र ने अपने बयान में कहा कि कोई देश से बड़ा नहीं है विराट कोहली भारत के लिए खेलता है उसे यह बर्दाशत नहीं करना चाहिए और जल्द से जल्द अनुष्का शर्मा को तलाक दे देना चाहिए। यही नहीं उन्होंने सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावेड़कर को एक पत्र लिखकर वेब सीरीज पाताल लोक को बैन करने की मांग की है।

इस दिग्गज तेज गेंदबाज की चेतावनी, कहा – बर्बाद हो जाएगा क्रिकेट

वैसे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ओर से इस मामले के तहत कोई जवाब नहीं है । विराट कोहली और अनुष्का बेस्ट कपल माना जाता है।दोनों ही चार साल तक रिलेशन में रहने के बाद साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे।वैसे मौजूदा समय में दोनों अपने रिश्ते में खुश हैं लेकिन अब बीजेपी विधायक ने विराट कोहली को तलाक की सलाह दे डाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here