आखिर किसने महेंद्र सिंह धोनी को बताया एक पॉवरफुल खिलाड़ी, जानिए यहां

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। महेंद्र सिंह धोनी लंबे वक्त से टीम इंडिया से दूर चल रहे हैं लेकिन वह अब आईपीएल के जरिए मैदान पर वापसी करने वाले हैं। आईपीएल के 13 वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से होगा और लीग में धोनी पर सबकी नजरें होंगी। दरअसल धोनी के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की संभावनाएं खत्म हो गई हैं एक आईपीएल ऐसा मंच बचा है जहां वह कमाल कर सकते हैं।

ENG VS PAK: पाकिस्तानी ओपनर शान मसूद का बड़ा कारनामा, 24 साल बाद हुआ ऐसा

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कईय लोगों का मानना है कि अब उनका युग खत्म हो चुका है, वहीं कुछ दिग्गज खिलाड़ी यह भी मानते हैं कि धोनी के अंदर क्रिकेट अभी बाकी है। हाल ही में सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी को एक पॉवरफुल खिलाड़ी बताया है । बता दें कि आईपीएल में सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में ही खेलते हैं।

ENGvPAK 1st Test: दूसरे दिन पाकिस्तान ने इंग्लैंड पर बनाया दबाव, मेजबान टीम का स्कोर 92-4

सुरेश रैना का मानना है कि धोनी अब भी टीम के लिए प्रेरक हैं। उन्होंने कहा, उम्र मायने रखती है लेकिन धोनी के साथ यह अलग है। वह एक स्वाभविक एथलीट है और मैं जानता हूं उस खिलाड़ी का पॉवर क्या है । जब गेंद किसी फिटनेस के बिना 140-150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आ रही है तो आप छक्का नहीं मार सकते ।

रोहित शर्मा ने अपनी पहली सैलरी को लेकर किया खुलासा और बताया कैसी की थी खर्च

लेकिन धोनी के पास वो ताकत है कि अपना खेल जबरदस्त बना सकते हैं और जुनून और सर्वाच्च योजना के साथ सब कुछ कर सकते हैं। गौर करने वाली बात है कि सालों से धोनी को संन्यास लेने की सलाह दी जा रही है । पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद से धोनी ने कोई मैच नहीं खेला है लेकिन उनकी संन्यास की अफवाहें काफी रही हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here