आखिर कौन है जीशू जो कि बनने जा रहे है मर्दानी झांसी की रानी के पति

0
60

बॉलीवुड में लगातार न्यूकमर्स की एंट्री होना कायम है अब बॉलीवुड की हर एक फिल्म में कोई ना कोई नया चेहरा देखने को मिल ही जाता है।बताना चाहेंगे हाल ही खबरो के मुताबिक फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में भी एक न्यूकमर की एंट्री होने वाली है।

ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि फिल्म पीकू से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले जीशु सेनगुप्ता है जिन्होनें इस फिल्म में एक छोटा सा किरदार निभाया था भले ही जीशू इस फिल्म में अपनी पहचान ना बना पाए हो लेकिन वो अब अपनी अपकमिंग फिल्म में पहचान बनाने के लिए तैयार है।इस फिल्म में जीशू रानी लक्ष्मीबाई के पति की भूमिका निभाने वाले है जो कि राजा गंगाधर राव है।गौरतलब है कि फिल्म में झांसी की रानी के रोल में कंगना रानौत दिखने वाली है।ये फिल्म कंगना की पहली ऐतिहासिक फिल्म है जिसके लिए वो कड़ी मेहनत कर रही है।

 

फिल्म के लिए मेकर्स ने बहुत मेहनत की है।इस फिल्म में आपको झांसी की रानी की वो बातें भी देखने को मिलेगी जो अभी तक आपने ना सुनी ना देखी जिस लिहाजे से फिल्म के लिए काफी रिसर्च की गई है।फिल्म को बनाते हुए बहुत समय हो गया है आखिररकार अब फिल्म को रिलीज करने का समय आ ही गया है।

 

जीशू की बात करें तो इन्होनें अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में की बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री से की थी जीशू बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री के परिवार से ही संबंध रखते है।काफी मेहनत करने के बाद उन्हें फिल्म मिस्टर एंड मिसेज अय्यर से असली पहचान मिली ये फिल्म 2002 में अपर्णा सेन ने डाइरेक्टर की थी।

 

इसके साथ ही जीशू ने फिल्म पीकू’ से भी बॉलीवुड में पहचान बनाई जो कि फीकी रही ये फिल्म शुजित सरकार की थी जिसमें दीपिका और अमिताभ जैसे बड़े कलाकार थे।फिल्म मणिकर्णिका में साउथ, मराठी और बांग्ला फिल्मों के कई कलाकार नजर आएंगे।फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here