जाने आखिर ऐसा क्या हुआ कि सोनाली के बाद हुमा को भी बीच में छोड़ना पड़ा शो ड्रामेबाज

0
71

टीवी की दुनिया में रियलिटी शो की बात करे तो आये दिन कुछ ना कुछ नया होता ही रहता है आजकल जीटीवी के शो ड्रामेबाज के चर्चे जोरों शोरों से टीवी के गलियारें में गुंज रहे है शो में कंटेस्टेंटे जितना दर्शको का मनोरंजन कर रहे है उतना ही शो के जज भी दर्शको को हंसाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे।

शो को इस समय शांतनु होस्ट कर रहे है बता दें शांतनु शो में मजाकिया अंदाज में सभी को हंसाने में मजबूर कर देते है हाल ही में शांतनु ने कुछ ऐसा ही किया दरअसल हुआ ये शांतनु ने हुमा कुरैशी को मजाक मजाक में कुछ ऐसा बोल दिया जिसकी वजह से तिलमिलाई हुमा ने शो को छोड़ दिया।

जी हां हुआ ये शांतनु ने कहा- मैंने आपकी वजह से आपकी फिल्म एक थी डायन 50 बार देखी है। आप उस फिल्म में सुंदर और पूरी डायन लग रही थी।ये सुनकर भले ही सब लोग हंसने लगे लेकिन हुमा को शांतनु का ये मजाक बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होनें शो को बीच में छोड़कर चली गई।इस बारें में जब शांतनु से पूछा गया तो उनका कहना था- मुझे समझ नहीं आया कि आखिर क्या हुआ है। मुझे लगा कि मुझे ऐसे उनके साथ मजाक नहीं करना चाहिए था।

कुछ समय बाद शो के जज उमंग और विवेक ने हुमा को समझाया और उन्हें जैसे तैसे सेट पर लेकर आने में कामयाब रहे।बताना चाहेंगें हुमा को शो में सोनाली की जगह दी गई है पिछले महीने ही खबर थी कि सोनाली इस समय हाई ग्रेड कैंसर से पीड़ित है जिस कारण वो शो में जज की भूमिका नहीं निभा सकती ऐसे में शो के जज के लिए हुमा को ये शो ऑफऱ किया गया था।

और हुमा ने भी शो में अपनी दिलचस्पी दिखाई और तुरंत हां कर दिया।शो शनिवार रविवार प्रसारित किया जाता है।शो के जज उमंग,विवेक ऑबरॉय औऱ हुमा कुरैशी है।फिलहाल हुमा का नाम अभी किसी फिल्म मे नहीं लिया जा रहा है जिस कारण वो ये शो कर रही है

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here