आखिर क्यों अपने पापा की बायोपिक पर बेटी त्रिशला का नहीं है कोई रिस्पॉन्स

0
73

पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म संजू के लिए हर एक डायरेक्टर एक्टर आम आदमी ने रिस्पॉन्स दिया है और लगातार सोशल मीडिया माउथ पब्लिक्सीटी में फिल्म की तारीफें की जा रही है।ऐसे में फिल्म का हिट होना बनता है लेकिन जहां अच्छाई होती है वहां बुराई को भी जगह तो मिलती ही है अब लीजिए इस फिल्म के लिए भी आपको ये सब सुनने को मिलेगा।

दरअसल जैसा कि सब जानते है ये फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित है फिल्म में संजय के जीवन से जुड़े सभी किस्सों को उजागर किया गया है लेकिन फिल्म में फिर भी कुछ मुद्दों को नहीं दिखाया गया है।जिससे संजय की जिंदगी से जुड़े कुछ शख्स नाराज है।

अब तक कुछ दिग्गजों के अलावा सभी ने फिल्म को देख लिया है और फिल्म के लिए सभी ने अच्छी प्रतिक्रिया दी है।पता चला है कि संजय दत्त की पहली बेटी त्रिशला ने फिल्म के लिए अपना कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया है।त्रिशला वैसे हर समय अपने पापा संजय के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट डालती रहती है।

लेकिन जबसे फिल्म की कास्ट का खुलासा आया है त्रिशला तबसे अपने पापा से नाराज है जिसकी वजह उनकी दिवगंत मां है।जी हां भले ही फिल्म में संजय की पहली पत्नी प्रीती का कोई जिक्र ना हो लेकिन त्रिशला प्रीती और संजय की पहली बेटी है।कैंसर से पीड़ित संजय की पहली पत्नी ने शादी के कुछ सालों बाद ही आखिरी सांसे ली थी।फिल्म में इस बात का कोई जिक्र नहीं है।

जिसकी वजह से त्रिशला ने फिल्म के लिए अपनी कोई प्रतिक्रिया दी और ना ही फिल्म के लिए कोई खुशी जाहिर की।अपनी मां को संजय की लाइफ से इस तरह दूर जाने पर त्रिशाला संजय से काफी नाराज है खैर देखते है कि पापा संजय अपनी बेटी की ये नाराजगी कैसे दूर कर सकते है।फिल्म ने 6 दिन में 186 करोड़ का बिजनेस किया है उम्मीदों के अनुसार फिल्म 250 करोड़ पार जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here