आखिर क्यों ब्रेकअप के बाद भी दीपिका-रणबीर के बीच आ रहा पियानो, ये है पूरी सच्चाई

0
69

बॉलीवुड में हमेशा से ही प्यार के सिलसिले बरकरार रहते है हम बात कर रहे है उस दौर की जब बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के साथ अपने प्यार के चर्चे चला रही थी जी हां दोंनो ने अपना प्यार मुकम्मल करने की कितनी हदें पार की थी इसका अंदाजा तो सभी को लगाया जा सकता है लेकिन दोनों के ब्रेकअप हो जाने से ये सब मिट्टी में मिल गया।

जी हां दरअसल दोनो ने कई फिल्में साथ में की है जो कि रोमांटिक फिल्में थी भले ही दोनो का रिश्ता आज पूरी तरह से खत्म हो चुका हो लेकिन इनकी वो यादें शायद ही कभी खत्म हो पाएगी क्योकि दोनों ही अपने प्यार को मुकम्मल बनाने की जदों हदें कोशिशे करते आये है इस कारण इनकी यादें भी काफी अच्छी रही है।

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका से पूछा गया कि उनकी लाइफ का वो कौनसा पल है जिसनें उन्हें बहुत सरप्राइज कर दिया था तो दीपिका ने कहा- ‘हे भगवान.. मुझे यक़ीन है कि बहुत होंगे.. लेकिन मुझे एक के बारे में सोचना है जो मेरे दिमाग़ में आ रहा है । वो ये है कि मैं एक म्यूज़िक इंस्ट्रूमेन्ट बजाना सीखना चाहती थी और वो इंस्ट्रूमेन्ट कुछ दिन के बाद मेरे घर पर आ गया’।

बता दें जब दोनो रिलेशन में थे तो रणबीर ने दीपिका को काफी सरप्राइज दिये है जिसकी डंका दीपिका अपने बयानों में पीटती रहती थी भले ही आज ये रिश्ता खत्म हो चुका हो लेकिन आज भी दोनों के अंदर वो दिललगी देखने को मिलती है।

आखिरी बार दोनों को मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में रैंप वॉक में देखा गया था इसके साथ ही दोनो ने आखिरी बार फिल्म तमाशा में साथ में काम किया था फिल्म तो फ्लॉप थी लेकिन दोनो की कैमेस्ट्री लोगों के बीच हिट साबित हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here