शादी के 3 महीने बाद ही मां बन गई पत्नी, फिर पति को बोली ऐसा बात, जानकर चौक गया परिवार

0
100

जयपुर, कर्नाटक के बेंगलुरु से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व नवजात बच्ची की हत्या कर दी। सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला की छह पहले ही शादी हुई थी। जहां शादी के तीन माह बाद ही पत्नी ने एक बच्चे के जन्म दे दिया। जिससे पति नाराज हो गया और अपनी पत्नी की पीटपीटकर हत्या कर दी।

खबरे के अनुसार मदनायकनहल्ली के रहने वाले राजू की शादी छह माह पहले सुषमा के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि दोनो ने प्रेम विवाह किया था। बताया जा रहा है कि शादी से पहले ही दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए थे। जिसके चलते सुषमा गर्भवति हो गई और शादी के महज तीन माह बाद ही उसने बच्चे को जन्म दे दिया।

जिसके बाद परिवार व आसपास के लोग उसके पति को लेकर तंज कसने लगे। जिससे राजू लगातार परेशान रहने लगा। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि उसकी पत्नि हर समय फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लगी रहती थी।

साथ ही यह कहती थी की हमारे यहा पर बच्चे जल्दी पैदा होते हैं। उसके पति ने बताया कि वह अनजान लोगों से भी बात करती थी। महिला के पति का कहना है कि उसने कई बार उसे समझाने का प्रयास भी किया।

लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद वह अपनी पत्नी को लेकर जंगल मे चला गया। जहां पत्थर से वार करके पत्नी व बच्ची की हत्या कर दी ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here