10 महीने बाद आमिर खान ने मांगी अपने इस अपराध की माफी, क्या आप करेंगे माफ

0

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान यूं तो अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते है लेकिन हाल ही में आमिर खान अपनी माफी मांगने को लेकर सुर्खियो में है।जी हां हाल ही में आमिर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से माफी की गुजारिश की जिसके बारे में जानकर हर कोई चौक गया इतना ही नहीं इस माफी के बदले आमिर को फैंस की खरी खोटी भी सुननी पड़ी अब आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि आमिर खान को अपने करियर में इस दौर से भी गुजरना पड़ा।

आमिर ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा- ‘मिच्छामी दुक्कड़म, अगर मैंने कभी किसी को भी जानबूझकर या अनजाने में कोई तकलीफ दी हो या दिल दुखाया हो तो मैं आपसे सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। कृप्या मुझे माफ करें।’ बता दें कि पोस्ट में इस्तेमाल किए शब्द Michhami Dukkadam जैन में मनाया जाने वाला स्पिरिचुअल फेस्टिवल है जिसमें लोग सावर्जनिक तौर पर माफी मांगते हैं।

अब इसे आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदूस्तान से जोड़ा जा रहा है और लोगों ने आमिर को कभी माफ ना करने की बात कही है।गौरतलब हैकि पिछले साल आई अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ की वजह से। पिछले साल नवंबर आई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के कहर को लोग अब तक भुला नहीं पा रहे, इसीलिए आमिर के लेटेस्ट पोस्ट पर भी लोग यही कॉमेंट कर रहे हैं।

ऐसे में आमिर के इस पोस्ट को देखते ही लोग उनपर ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के लिए निशाना साधने लगे। एक यूज़र ने लिखा, ‘अच्छा ठीक है, माफ किया, लेकिन दोबारा ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान जैसी घटिया मूवी मत बनाना।’तो वही एक ने लिखा, ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान के पैसे वापस कर दो बस।’ वहीं किसी ने लिखा, ‘एक शर्त पर कि फिर कभी ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान जैसी घटिया फिल्म नहीं बनाएंगे।’हालांकि आमिर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चढ्डा में काम कर रहे है फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरु की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here