अपर लिप्स के कालेपन को दूर करने के लिए अपनाएं ये तरीका

0
426

जयपुर। लड़कियां अपनी ब्यूटी को बनाने रखने के लिए न जाने कितने ही तरीकां को अपनाती है। ऐसे में लड़किया न जाने कितने न जाने कितने ही तरीकों को अपना सकते हो। लड़कियां अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए लड़कियां ब्लीचिंग से लेकर थ्रेडिंग तक करवाने में पीछा नही हटती है। ऐसे में अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए बाजारू उत्पादों का सहारा लेती है। ऐसे में लड़कियों को अपने लिप्स से बेहद लगाव होता है। ऐसा देखा जाता है कि लड़कियां आजकल सैल्फी क्लिक करने के लिए तरह-तरह के तरीकों को अपनाती है। जिसमें लडकियां अपने लिप्स का सहारा लेती है। अगर लिप्स में किसी तरह का कलापन आए तो इससे कई तरह के तरीको को अपनाते है। ऐसे में लड़किया अपने अपर लिप्स के कालेपन को दूर करने के लिए ये तरीका अपना सकते हो। ऐसे आप इन तैराकों को अपना सकते हो….

नारियल तेल या नारियल का पानी का उपयोग करना- अगर आप अपने अपर लिप्स के कोलेपन को दूर नारियल तेल या नारियल का पानी का उपयोग कर सकते हो। इसके लिए आपको रोज रात को सोने से पहले अपने अपर लिप्स पर लगाते रहे।

खीरे का रस का उपयोग करना- खीरे का रस का उपयोग कर आप अपर लिप्स के कोलेपन को दूर कर सकते हो। चेहरे के डार्क सर्कल्स से छुटकारा मिल जाएगा।

दूध की मलाई का उपयोग करना- रात को सोने से पहले अपने लिप्स पर रोज दूध की मलाई का उपयोग करना चाहिए। जिससे आपको कुछ ही दिनों में फर्क देखने को मिलेगा। जिससे आपकी होठों की खूबसूरत बनी रहेगी।

शहद का उपयोग करना- अपर लिप्स के कालेपन से छुटकारा पाने के लिए आप शहद का उपयोग कर सकते हो। जिसे 15 से 20 मिनट तक अपने चेहरे पर लगाते रहे। ऐसे में आपको इससे अच्छे परिणाम देखने को मिलेगें।

गुलाबजल का उपयोग करना- गुलाबजल का उपयोग कर आप अपर लिप्स के कालेपन से छुटकारा पा सकते हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here