अपनाएं यह आयुर्वेदिक नुस्खे जो कर देगे कुछ ही दिन में आपकी त्वचा को दूध सा गौरा

गौरी स्किन हर किसी की ख्वाहिश होती है वैसे भी भारत में सुंदरता का सर्टिफिकित गौरा होना ही होता है यही नही किसी की गुणवान होने की पहचान भी सिर्फ और सिर्फ गौरा पन ही होता है

0
79

जयपुर । गौरी स्किन हर किसी की ख्वाहिश होती है वैसे भी भारत में सुंदरता का सर्टिफिकित गौरा होना ही होता है यही नही किसी की गुणवान होने की पहचान भी सिर्फ और सिर्फ गौरा पन ही हिता है और यह आज के समय में बहुत ज्यादा परेशानी का करना बन अरहा है लोग या तो धूप से झुलस जाते हैं या फिर उनको किसी ना किसी कारण से स्किन कॉम्प्लेक्स हो जात अहै अच्छी भली स्किन साँवली होने लगती है और जो लोग पहले से ही साँवले हैं उनके  लिए तो यह प्रदूषण और धूप और भी ज्यादा कहर ढा रही होती है ।

आजा हम आपको आपकी स्किन को बहुत ही खूबसूरत बनने का और गौरा बनाने का अचूक उपाया बताने जा रहे हैं जिसको अपना करे आप बहुत ही जल्द सुंदर और गौरी स्किन को पा लेंगे यह बहुत ज्याद परेशान कर देने वाला तरीका भी नही है आपको इसके लिए ना ही किसी केमिकल की जरूरत पड़ेगी बस जरूरत होगी तो सिर्फ और सिर्फ इन नुसख़ों को सही से अपनाने की ।

एलोवेरा जो आपको चेहरे पर चमक दे सकता वह केमिकल नही दे सकते बल्कि यह आपकी स्किन को बेदाग भी बना देता है एलोवेरा एक प्राकृतिक और आयुर्वेदिक औषधि है जो हर देश विदेश के लोग यूज़ करते है। इसका इस्तेमाल आपकी स्किन को गौरा और बेदाग बना देता है ।

नींबू हमारी स्किन का ट्रीटमेंट करती है जैसे पिम्पल्स, एक्ने, डार्क स्पॉट्स और ब्लीच का काम करती है। जो चेहरे के सारे रोगों को दूर करता है। नींबू का इस्तमाल आप काफ़ी तरीके से कर सकते है। जब आप नहाने जाएं तो नहाने के पानी मे नींबू निचोड़ दे।

जितना हो सकरे उतना पानी पिये और फलों का सेवन करें और जूस का सेवन करें यह हमारी स्किन को सव्स्थ रखने में बहुत सहायक होते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here