एलोवेरा जेल में ये मिलाकर लगाएंगें तो होंगे कमाल के फायदे

अच्छी सुंदर  स्किन किसको नही चाहिए आज हर कोई चाहता है की वह अपनी उम्र से ज्यादा जवान दिखे और इतना ही नही उनकी स्किन पर कोई दाग धब्बे नहीं हो

0
114

जयपुर । अच्छी सुंदर  स्किन किसको नही चाहिए आज हर कोई चाहता है की वह अपनी उम्र से ज्यादा जवान दिखे और इतना ही नही उनकी स्किन पर कोई दाग धब्बे नहीं हो साथ ही कसी हुई जवान स्किन हो , कई बार लोग फिल्मी जगत के सितारों को देख कर सोचते हैं की उनकी सी त्वचा हमारी भी हो जाये यह पता नही क्या लगते होंगे , क्या काम में लेते होंगे , उनकी स्किन पर कई तरह के केमिकल काम लिए जाते हैं जो एक वक्त  के बाद उनके लिए भी परेशानी का कारण बन जाता है ।

आज हम बात कर रहे हैं आपकी स्किन को सुंदर बनाने के लिए की जाने वाली मेहनत में एक और चीज़ को जोड़ने की जब आप पनि स्किन को सुंदर बनाने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत मशक्कत करते हैं कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट काम में लेते हैं तो कई बार उनका रिएक्शन भी हो जाता है और स्किन सुंदर बनने की जगह खराब हो जाती है जो की हमारी परेशानी की वजह बन जाता है पर आज हम आपकी इस परेशानी क्का बहुत ही आसान सा हल किए देते हैं ।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं की कैसे मात्र एक चीज़ को ऐलोवीरा जेल में मिला कर लगाने से आप बहुत ही सुंदर सी चमकती हुई त्वचा पा सकते हैं आइये जानते हैं की क्या होता है इस नुस्खे का फाइदा और किस तरह से काम में लेना है इसको ?

ऐलोवीरा जेल में हल्दी और हल्का सा नींबू का रस मिला कर लगाने से आपको ग्लौइंग स्किन मिलेगी साथ ही यदि आप अपनी फटी हुई एड़ियों से परेशान है तो आप उसमें ऐलोवीरा जेल में 4 कपूर की गोलियां मिलाकर उसमें वेसलिन को मिलाकर एड़ियों पर लगा लें और मोजे पहन कर सो जाएँ यह आपकी फटी हुई एड़ियों को ठीक कर उनको सुंदर बना देगा ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here