बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट दिखेंगी तनुश्री दत्ता, नाना पाटेकर पर लगाए थे ये गंभीर आरोप

0
178

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म आशिक बनाया आपने से चर्चित अभिनेत्री करीब आठ साल बाद एक बार फिर से चर्चा में आई हैं। तनुश्री दत्ता पूरे 8 साल बाद कमबैक करने वाली है। लेकिन इस बार वो किसी फिल्म नहीं बल्कि छोटे परदे के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 12 से वापसी कर रही हैं। जिसको लेकर वो इस वक्त चर्चा में बनी हुई है।

मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकीं अभिनेत्री अपनी बहन इशिता दत्ता के साथ बिग बॉस शो में नजर आएंगी। आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस में कंटेस्टेंट जोड़ियों में हिस्सा लेने वाले हैं।

तनुश्री दत्ता जितनी ज्यादा फिल्मों को लेकर चर्चा में थी उससे कही ज्यादा उनका विवादों से भी नाता रहा है। जिसका असर उनके फिल्मी करियर पर पड़ा। गौरतलब है कि, तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगाय था जबकि उनकी इमेज इंडस्ट्री में काफी अच्छी है। ये बात उस समय की है जब वो फिल्म हॉर्न ओके प्लीज में एक आइटम सॉन्ग की शूटिंग कर रही थी। उस दौरान तनुश्री ने ये आरोप लगाय था।

तनुश्री का कहना था कि, गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की है। तनुश्री ने बताया था कि, अचानक नाना पाटेकर ने उन्हें बाहों में भर लिया और डांस स्टेप सिखाने लगे। नाना को जरूरत से ज्यादा क्लोज देखकर तनुश्री डर गईं और वहां से भागकर वैनिटी वैन में चली गईं।
हालांकि नाना पाटेकर को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ा और वो वहां से सेट छोड़कर चले गए।

‘बिग बॉस 12’ की बात करें तो इसका आगाज 16 सितंबर से होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here