शिल्पा का खुलासा, बाजीगर नहीं बल्कि ये होती उनकी डेब्यू फिल्म

0
81

बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके फिटनेस का तो हर कोई कायल है, यही कारण है कि आज शिल्पा शेट्टी इतनी उम्र की होने के बाद भी काफी यंग लगती है। इतना ही नहीं वो बॉलीवुड की टॉप यंग एक्ट्रेस को इस मामले में मात देती हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत फिल्म बाजीगर से की थी जो सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के दौरान शिल्पा शेट्टी की उम्र काफी कम थी। ले​किन क्या आप ये जानते है कि शिल्पा ने 26 साल पहले बाजीगर फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसमें वे शाहरुख खान, काजोल के साथ नजर आई थी। इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने किया है। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि वो बाजीगर से नहीं बल्कि दूसरी से फिल्म से डेब्यू करने वाली थी।

मुंबई मिरर के अनुसार शिल्पा शेट्टी ने बताया कि, ‘मेरी पहली फिल्म गाता रहे मेरा दिल थी, प्रोडक्शन हाउस के बीच कुछ इश्यूज हो गया था जिसके कारण यह फिल्म बन नहीं पाई और बंद हो गई।’ इसके आगे उन्होंने कहा कि वे डायरेक्टर अब्बास-मस्तान से मिली जिन्होंने उन्हें बाजीगर मूवी ऑफर की।

शिल्पा शेट्टी इन दिनों टीवी के मशहूर रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 की जज हैं। जिसमे वो हाल ही में बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री वहीदा रहमान और आशा पारेश ने भी शिरकत की थी। इस दौरान दोनों ने अपनी अपनी पर्सनल लाइफ के बारें में भी बातें की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here