रेखा का बड़ा बयान, मैं अमिताभ से प्यार करती हूं, कोई फर्क नहीं पड़ता लोग क्या सोचते हैं

0
182

अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी जगजाहिर हैं। शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा जिसको रेखा और अमिताभ बच्चन की प्रेम कहानी के बारे में नहीं पता होगा। आपको बता दें कि अभिनेत्री रेखा के बॉलीवुड में कई अफेयर रहे हैं लेकिन उनका अमिताभ के लिए प्यार आज भी कायम है जबकि अमिताभ शादीशुदा है। वहीं रेखा कभी भी अपने प्यार का इजहार करने से हिचकिचाती नहीं हैं। हाल ही में रेखा सिमी गिरेवाल के शो Rendezvous with Simi Garewal में शिरकत करने पहुंची। इस दौरान अभिनेत्री सिमी ने उनसे कई सवाल पूछे साथ ही उनके, जया और अमिताभ के रिश्ते पर भी सवाल किया गया। तो उन्होंने इस दौरान सभी सवालों का बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया। हालांकि बता दें कि, सिमी गिरेवाल का ये शो अब ऑफएयर हो चुका है। सिमी ने अपने इस शो में रेखा से उनके और जया बच्चन के रिश्ते के बारे में पूछा तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि, मुझे नहीं लगता की एक महिला होने के नाते जया कोई बेचारी और इन्सिक्योर महिला हैं।

इस पर सिमी कहती हैं कि, हां… एक महिला तभी सुरक्षित महसूस करती है जब आदमी (पति) उसे सुरक्षित महसूस कराता है। इसपर रेखा कहती हैं कि, नहीं ऐसा जरूरी नहीं है।

इसके बाद रेखा अपने और अमिताभ बच्चन के रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता की लोग क्या सोचते हैं। मैं उन्हें अपने लिए प्यार करती हूं किसी को दिखाने के लिए नहीं। मैं उनसे प्यार करती हूं और वो मुझसे, लोग बोलते हैं कि बेचारी रेखा पागल है उसपर, लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता की कौन क्या सोचता है।

अगर हम बात करें तो दोनों के प्रेम कहानी की शुरूआत की तो इसकी शुरूआत 70 के दशक में आई फिल्म दो अनजाने के दौरान हुई थी। जबकि उस वक्त अमिताभ बच्चन शादीशुदा थे। शादीशुदा होने के बाद भी अमिताभ रेखा पर अपना दिल हार बैठे थे। इसके बाद दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया, दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। हालांकि इसी बीच जया और अमिताभ के बीच दू​रियां भी आ गई थी लेकिन बाद में अमिताभ ने रेखा से दूरी बना ली। आज भी जब दोनों किसी इवेंट का हिस्सा बनते है तो एक दूसरे को नजरअंदाज करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here