‘मणिकर्णिका’ देखने के बाद कंगना की फैन हुई मौनी रॉय, बांधे तारीफों के पुल

0
45

26 के मौके पर रिलीज हुई अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन आफ झांसी’ बॉक्स आफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही हैं। इस फिल्म को रिलीज हुए आज 16 दिन हो गए हैं। अब तक ‘मणिकर्णिका: द क्वीन आफ झांसी’ ने बॉक्स आफिस पर तकरीबन 88 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है। इतना ही नहीं फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म के अभिनय को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। आम जन से लेकर अब तो बॉलीवुड के सेलेब्स भी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन आफ झांसी’ की तारीफ कर रहे है। हाल ही में अभिनेत्री मौनी राय ने फिल्म देखने के बाद इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

मौनी रॉय ने हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ देखी है।मौनी राय ने कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे की तारीफ में पुल बांध दिए हैं। मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘आखिरकार मैंने ‘मणिकर्णिका: द क्वीन आफ झांसी’ देख ली है और इस फिल्म ने तो मेरे होश उड़ा दिए हैं। फिल्म में कंगना की खूबसूरती और निडरता को अच्छे से प्रदर्शित किया गया है। हर एक प्रेम में कविता की तरह आगे बढ़ती जाती है। आपने मनु के सफर को पुनर्जीवित कर दिया है। साथ ही हमारी अंकिता लोखंडे को इतनी प्रभावशाली डेब्यू के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। बेहद ही खूबसूरत।’

खैर अगर हम मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वो जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’, जॉन अब्राहम की ‘रॉ’ और राजकुमार राव की ‘मेड इन चाइना’ में नजर आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here