खुद से 13 साल छोटे अभिनेता के साथ रोमांस करना चाहती हैं काजोल

0
25

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यही कारण है कि वो मीडिया से बात कर रही है साथ ही वो खुद से जुड़े खुलासे भी कर रही है। हाल में एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने बताया कि वो बॉलीवुड के एक नवोदिन अभिनेता के साथ रोमांस करना चाहती हैं जो उनसे 13 साल छोटा है। जब आप उस अभिनेता का नाम जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे।

डीएनए से हुई एक बातचीत में काजोल ने कहा कि, काजोल से पूछा गया कि, क्या वह युवा पुरुष कलाकारों के साथ काम करना चाहती हैं? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, वरुण (धवन) होना चाहिए। वह बहुत प्यारे हैं और उसके साथ काम करना बहुत मजेदार है।

इसके अलावा उन्होंने एक आजतक के कार्यक्रम में अपने करियर की शुरूआत के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि दुर्घटनावश एक्ट्रेस बन गई। मेरी बहन को फिल्मों में आना था। उसके साथ फोटोशूट पर जाया करती थी, मां ने कहा कि वहां उसके साथ हो तो तुम भी फोटोज करा लो।

काजोल ने कहा कि मेरी तस्वीरें निर्देशकों के पास सर्कुलेट होने लगीं और एक दिन एक निर्देशक ने उनसे कहा कि वह उनकी फिल्म करना चाहेंगी? काजोल ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के लिए 2 महीने के लिए कनाडा जाना था और उनकी 2 महीने की ही छुट्टियां थीं। उन्हें लगा कि यह एक शानदार मौका है। वह चली गईं और उसके बाद उन्हें इस काम से प्यार हो गया और वह इसी में सेट हो गईं।

काजोल ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, मैंने कभी भी इंडस्ट्री को इंडस्ट्री के तौर पर नहीं देखा। मैं इसे ऐसी जगह के तौर पर देखती थी जहां मेरी मां के जानने वाले, मेरे दोस्त और रिश्तेदार काम किया करते थे। मैं एक ऐसा काम करना चाहती थी जिसमें वक्त पर तय सैलरी आपके खाते में आ जाए। कोई ऐसा काम क्यों करना चाहेगा जिसमें कुछ भी तय ही नहीं होता है और चीजें किस्मत के हाथ में होती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here