महज इतने रूपए लेकर मुंबई आई थी बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, आज है इंडस्ट्री के टॅाप के अभिनेता की गर्लफ्रेंड

0
53

इन दिनों अभिनेत्री दिशा पटानी की खूब चर्चा हो रही है, दिशा ने पिछले दिनों अपनी फिल्मों से काफी सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है जिसकी हर किसी ने तारीफ की है। हाल ही में एक बातचीत के दौरान दिशा ने अपनी शुरूआती जिंदगी के बारें में बात की है।

हाल ही अभिनेत्री दिशा ने एक बातचीत में अपनी बीती जिंदगी के कुछ पन्ने खोले। उन्होंने कहा, मैंने अपनी पढ़ाई छोड़ी और मुंबई आ गई, कॉलेज गर्ल के लिए नए शहर में आना आसान नहीं था। मैं अकेले रहती थी, काम करती थी, मैंने कभी परिवार से पैसे नहीं मांगे।

आपको बता दें कि दिशा ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से की थी। फिल्म में उनका किरदा छोटा था लेकिन सभी उनके अभिनय से काफी खुश हुए थे। हालांकि इससे पहले उन्हें किसी दूसरी फिल्म के लिए साइन किया गया था लेकिन बाद में दिशा को रिप्लेस कर दिया गया।

बीतचीत में उन्होंने आगे कहा कि, फिल्म शुरू होने वाली थी, लेकिन उन्होंने मुझे रिप्लेस कर दिया। वो मेरी लॉन्च फिल्म थी, लेकिन सब किसी कारण से होता है, मैंने बहुत जल्दी सीख लिया कि अस्वीकार होने से आप और मजबूत बनते हैं। जब आपको पता चलता है कि आपमें इस बात की कमी है तो आप उसे पाने के लिए और मेहनत करने लगते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here