आखिर क्यों बोला संजय दत्त ने आदित्य ठाकरे को अपना छोटा भाई, सामने आया वीडियो

0
125

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव जल्द ही होने वाला है, तो ऐसे में हर तरफ चुनाव की खबरें आ रही हैं। इस चुनाव में शिवसेना की ओर से वर्ली विधानसभी सीट से आदित्य ठाकरे चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में उनके सपोर्ट में कई बॉलीवुड सेलेब्स उतरे हैं। इस लिस्ट में अभिनेता संजय दत्त का नाम भी शामिल है। हाल ही में संजय दत्त, डीनो मोरिया और सुनील शेट्टी ने एक वीडियो जारी किया है और आदित्य को चुनाव के लिए शुभकामनाएं दी हैं। इस वीडियो में तीनों अभिनेताओं ने युवा नेतृत्व की जरूरत बताई और कहा कि, आदितय जैसे युवा नेताओं की आज देश को जरूरत है। साथ ही बाला साहेब ठाकरे को याद किया और महाराष्ट्र के लिए उनके योगदान को सराहा।

संजय दत्त ने कहा कि, ‘आदित्य मेरा छोटा भाई है, वह बाला साहेब ठाकरे के वंश से आते हैं, जिन्होंने मेरा और मेरे परिवार का बहुत सहयोग किया। बाला साहेब मेरे पिता समान थे, मैं यह कभी नहीं भूल सकता। उद्धव भाई भी उन्हीं की तरह हैं, मैं आदित्य को शुभकामनाएं देता हूं और मुझे भरोसा है कि वह बड़ी जीत हासिल करेंगे। हमारे देश को ऐसे युवा और ऊर्जावान नेताओं की जरूरत है। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।’

आपको बता दें कि अभिनेता संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त कांग्रेस पार्टी की सांसद रह चुकी है। इसके अलाव उनके पिता सुनील दत्त भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से एक थे।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा और 24 अक्टूबर को इसके नतीजे आएंगे। अब ये देखना है के महाराष्ट्र में किसकी सरकार बनती है।

https://twitter.com/Iamrahulkanal/status/1184057327382515713

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here