मीटू के कारण बैन हुई साजिद खान के लिए एक्टर ने कहा- बंद कर ये नौटंकी,अब सीजन खत्म

0
25

बॉलीवुड के एक्टर साजिद खान को पिछले साल ही मीटू अभियान के चलते सालभर बैन करने का फैसला सुनाया गया था।जी हां दरअसल साजिद खान पर कई एक्ट्रेस ने यौन शोषण के आरोप लगाये थे।जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ था।इन आरोपो के चलते साजिद खान को फिल्म हाउसफुल 4 से निकाल दिया गया था।वही साजिद के साथ नाना पाटेकर का भी इस सिलसिले मे काफी नाम बदनाम हुआ था।अब लीजिए एक एक्टर ने ना सिर्फ इस सिलसिले में साजिद का साथ दिया है बल्कि इस अभियान को फर्जी भी बताया है।

जी हां इस दौरान साजिद के समर्थन में चंकी पांडे ने कहा कि ‘उन पर लगे ऐसे आरोप चौंकाने वाले थे। जब उन पर आरोप लगे तो निर्माताओं पर काफी दबाव था कि उन्हें फिल्म से हटा दिया जाए। फिल्म से हटाए जाने के बाद हमें उनके लिए बहुत बुरा लग रहा था।’

इतना ही नहीं बल्कि चंकी पांडे ने कहा कि ‘मैं उन्हें बचपन से जानता हूं। उन पर लगे आरोप से हम हैरान थे। वह मीटू का सीजन था और हर कोई एक्सपोज हो रहा था। असल में मुझे काफी बुरा लगा था लेकिन हमारे पास कोई रास्ता नहीं था। जब निमार्ताओं पर उन्हें हटाने का दबाव बना तो फरहाद सामजी को ‘हाउसफुल 4′ के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी गई।’

इसके बाद चंकी पांडे ने कहा कि ‘मामले को सही तरीके से सुलझाने का पूरा श्रेय निर्माता साजिद नाडियाडवाला को जाता है।’ चंकी पांडे की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में वो ‘साहो’ में नजर आए। प्रभास और श्रद्धा कपूर की मुख्य भूमिकाओं से सजी फिल्म में चंकी पांडे ने निगेटिव किरदार किया था। इसके अलावा वो 20 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘प्रस्थानम’ में नजर आएंगे।

गौरतलब है ना सिर्फ चंकी पांडे बल्कि फराह खान ने भी इन आरोपों के बाद कहा था कि  ‘मैं हमेशा मुद्दे के प्रति संवेदनशील रहती हूं। मेरा मुद्दा सिर्फ पाखंड फैलाने वाले कुछ लोग थे, जिनसे मैं परेशान हो रही थी। मेरा वो मुद्दा नहीं था कि किसने और कौन सी लड़की ने सामने आकर आरोप लगाए, लेकिन जो लोग समाज के उद्धारकर्ता होने का दावा करते हैं, उन्हें अभियान के दौरान सभी अभियुक्तों के लिए समान व्यवहार करना चाहिए था।’ फिल्म हाउसफुल अगले साल रिलीज हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here