अभिनेता रवि किशन की ‘सनकी दरोगा’ बिहार, झारखंड में रिलीज

0
38

दुष्कर्ममुक्त भारत की परिकल्पना को लेकर बनी रवि किशन प्रोडक्शन की फिल्म ‘सनकी दरोगा’ शुक्रवार को बिहार और झारखंड में एक साथ रिलीज हुई। 50 से ज्यादा सिनेमाघरों में लगी इस फिल्म को पहले दिन लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म को लेकर ‘सनकी दरोगा’ के वितरक हरिकेश यादव ने बताया, “फिल्म की ओपनिंग काफी अच्छी मानी जाएगी, क्योंकि ग्राउंड रिपोर्ट बता रही है कि फिल्म देखने के लिए दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा है। उम्मीद है कि इस सप्ताह फिल्म और बेहतर करोबार करेगी।”

उधर, भोजपुरी फिल्म जगत के अन्य कलाकार भी रवि किशन के होम प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के समर्थन में आगे हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए दर्शकों से यह फिल्म देखने की अपील कर रहे हैं।

फिल्म रिलीज होने के बाद रवि किशन ने कहा, “दुष्कर्म से मुझे नफरत है। मैंने समाज की सोच बदलने के लिए एक फिल्म ‘सनकी दरोगा’ बनाई है, जो आज रिलीज हो चुकी है।” उन्होंने भी लोगों से यह फिल्म देखने की अपील की।

इस फिल्म के निर्देशक सैफ किदवई हैं। इसमें रवि किशन और अंजना सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में संगीत श्याम देहाती, धीरज सेन, प्रदीप पांडे और मनीष जे.टीपू ने दिया है, जबकि गीतों को आवाज श्याम देहाती, जैमी सैय्यद, संजीत और शैली ने दी है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here