Box Office: इतने करोड़ की कमाई कर सकती है प्रभास की साहो, नहीं तोड़ पाएगी इस फिल्म का रिकॉर्ड

0

पिछले दो सालों से फैंस को जिस बात का इंतजार था आज वो दिन आ ही गया है। जी हां अभिनेता प्रभास की फिल्म साहो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। उनकी इस फिल्म का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे। 2 साल के गैप के बाद प्रभास दमदार ऐक्शन थ्रिलर फिल्म से ऑडियंस का मनोरंज करने के लिए एक बार फिर से लौट रहे हैं। 350 करोड़ रुपए के बजट में बनी यह फिल्म देश की दूसरी सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है।

फिल्म ‘साहो’ में जबरदस्त ऐक्शन सीक्वेंस और सिर चकरा देने वाले स्टंट सीन हैं। ये भी कहा जा रहा है कि इससे पहले ऐसे स्टंट सीन नहीं देखें होगे। बीते दिनों रिलीज फिल्म के ट्रेलर को देखकर ये कहा जा रहा था कि फिल्म बॉक्स आफिस पर धमाल मचाने वाली है। गाने में श्रद्धा कपूर और प्रभास की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है। आपको बता दें कि पहले ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में क्लैश की वजह से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। दो वीक बढ़ाने के बाद मेकर्स को एक बड़े हॉलिडे वाले वीकेंड से हाथ धोना पड़ा, लेकिन फिल्म के प्रमोशंस और फैन्स की बेचैनी देखकर ऐसा लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर उस नुकसान की भरपाई हो जाएगी।

ईटाइम्स ने सीनियर ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श से इस बारे में बात की और जानना चाहा कि क्या ‘साहो’ लोगों की उम्मीद पर खरी उतरेगी। इस पर उन्होंने बताया कि, ‘बाहुबली सीरीज की फिल्मों के बाद प्रभास की फिल्म साहो से दर्शकों की उम्मीदें काफी ज्यादा हैं। उनकी दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली थी। ऑडियंस को उनकी फिल्में काफी पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफल रही। प्रभास फैक्टर के अलावा साहो से ढेर सारी उम्मीदें हैं क्योंकि ऐक्शन ड्रामा होने के साथ-साथ काफी स्टाइलिश तरीके से शूट भी किया गया है।’

उनसे पूछा गया कि क्या प्रभास की फिल्म ‘साहो’ उनकी फिल्म ‘बाहुबली: द कनक्लूज़न’ का रेकॉर्ड तोड़ पाएगी? इसपर उन्होंने कहा कि, ‘बाहुबली ने करीब 515 करोड़ रुपए की कमाई की, जो कि एक मील का पत्थर हो गया और इस रिकॉर्ड को ब्रेक करना काफी मुश्किल है। मैं यह नहीं कह रहा है कि कोई और फिल्म इस रिकॉर्ड को नहीं तोड़ सकती, लेकिन इस समय यह काफी मुश्किल है। कहा जा रहा है कि साहो करीब 300 से 400 करोड़ रुपए तक की कमाई करेगी, जो कि फिल्म की खासियत और कंटेंट पर डिपेंड करता है। फिल्म को लेकर चर्चा जोरों पर है लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि शुक्रवार को फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया मिलती है।अडवांस बुकिंग में डिफरेंस पर उन्होंने कहा कि, ‘साहो को लेकर अडवांस बुकिंग काफी अच्छी चल रही है। हिन्दी मार्केट की तुलना में साउथ में अडवांस बुकिंग काफी अच्छी हो रही है। मुझे वाकई ऐसा लगता है कि जल्द ही हिन्दी मार्केट भी रफ्तार पकड़ेगा, क्योंकि रिलीज डेट इतनी करीब है।’

साहो फिल्म को करीब 350 करोड़ के बजट में तैयार किया है। इसमे प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, अर्जुन विजय, एवलिन शर्मा, मुर्ली शर्मा, टीनू आनंद, सीआईडी कलाकार आदित्य श्रीवास्तव, नरेन्द्र झा जैसे तमाम कलाकार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here